पल भर में गरीबी को दूर कर देते हैं पानी के ये अचूक टोटके, पैसों से भर जाती है तिजोरी

व्यक्ति के हाथ में पानी के कई कारण होते हैं जैसे कुंडली में अशुभ ग्रह और व्यक्ति की कुछ बुरी आदतें। ऐसे में पैसों की आवक बनाए रखने और तिजोरी में पैसा देखने के लिए पानी से जुड़े जो उपाय बताए गए हैं उनको कर लेना चाहिए।

166
Pani Ke Totke

Pani Ke Totke: ज्योतिष शास्त्र में कई सारे ऐसे उपाय बताए गए हैं जिनसे पैसों की आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल जाता है। इन उपायों को करने से व्यक्ति का भाग्य उदय हो जाता है और परेशानियों से हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाता है ज्योतिष शास्त्र में पानी से भी जुड़े कुछ उपाय बताए गए हैं जिनको करने से मां लक्ष्मी जी प्रसन्न होती है और हाथ में पैसा टिकने लगता है। व्यक्ति के हाथ में पानी के कई कारण होते हैं जैसे कुंडली में अशुभ ग्रह और व्यक्ति की कुछ बुरी आदतें। ऐसे में पैसों की आवक बनाए रखने और तिजोरी में पैसा देखने के लिए पानी से जुड़े जो उपाय बताए गए हैं उनको कर लेना चाहिए।

गंगाजल के उपाय

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपका गरीबी पीछा नहीं छोड़ रही है तो गंगाजल का यह उपाय जरूर करना चाहिए। घर की उत्तर पूर्व दिशा में तांबे का कलश गंगा जल भर कर रख दे जल का यह उपाय पैसों को अपनी और आकर्षित करता है।

नहाने के पानी में गुलाब जल डाले

लाल किताब के अनुसार नहाने के पानी में अगर आप गुलाब जल डालकर स्नान करते हैं तो आपको गरीबी से हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाएगा आपको मान सम्मान बढ़ेगा। आप की तिजोरी हमेशा पैसों से भारी रहेगी।

सूर्य देव को अर्पित करें जल

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य देव को जल अर्पित करने से आपकी नौकरी लग जाएगी नियमित रूप से सूर्य देव को जल चढ़ाएं ।ऐसा करने से आर्थिक संकट से भी छुटकारा मिल जाएगा।

सोते समय लोटा भर पानी रखें

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सोते समय सिर आने के पास पानी से भरा हुआ एक लोटा रखे। इसके बाद सुबह उठकर स्नान करें और अपराजिता पौधे की जड़ में पानी डालें ऐसा करने से आर्थिक संकट से छुटकारा मिलता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astrology: 30 दिनों तक अपार कष्ट झेलेंगे ये राशि के लोग, फूंक-फूंककर कर रखना होगा कदम