Astrology: 30 दिनों तक अपार कष्ट झेलेंगे ये राशि के लोग, फूंक-फूंककर कर रखना होगा कदम

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मलमास के महीने में इस दौरान खप्पर योग का निर्माण हो रहा है। जो बहुत ही अशुभ योग माना जाता है इसके निर्माण से कुछ राशि के जातक के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। 30 दिन तक यह राशि के लोग कष्ट ही कष्ट झेलने वाले हैं।

645
Astrology

Malmas Manth 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मलमास का महीना लग चुका है इस बार मलमास सावन में पड़ रहा है। मलमास के महीने में दान -पूण्य करना बहुत ही शुभ माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मलमास के महीने में इस दौरान खप्पर योग का निर्माण हो रहा है। जो बहुत ही अशुभ योग माना जाता है इसके निर्माण से कुछ राशि के जातक के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। 30 दिन तक यह राशि के लोग कष्ट ही कष्ट झेलने वाले हैं।

वृश्चिक: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मलमास का महीना वृश्चिक राशि वालों के लिए बिल्कुल भी सही नहीं है। व्यापार में प्रतिस्पर्धा के चलते कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। इस समय इन राशि के जातकों पर कर्ज हो सकता है।

कर्क: दौरान इस राशि के जातकों को कर्ज खासतौर पर लेना पड़ेगा। मलमास का महीना इस राशि के जातक के लिए बहुत ही अशुभ रहने वाला है। परिवार में वाद विवाद बनेगा जीवन साथी के साथ तकरार हो सकती है।

मिथुन: लाइफ पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है। इस समय नौकरी पेशा लोगों को अधिकारियों की ओर से परेशानी झेलनी पड़ेगी। नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा। कार्य क्षेत्र में दबाव रहेगा।

कन्या: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कन्या राशि के जातकों के लिए यह महीना उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। जीवन में आप को परेशानियां उठानी पड़ेगी इस अवधि में खर्चों में इजाफा होगा। भूमि संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती।

मीन: इस समय कई मुसीबत आ सकती हैं कोर्ट कचहरी संबंधित मामलों में निराशा हाथ लगेगी। नौकरी पेशा लोगों में भी निराशा ही हाथ लगेगी व्यापार में कम लाभ होगा। इस समय आपको कामकाज में विशेष ध्यान रखना होगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-रात को सोने से पहले कर लें ये काम, हमेशा के लिए गरीबी से मिल जाएगा छुटकारा