देर रात Aditya Roy Kapur के साथ कार में निकली Ananya Pandey, पैपराजी को देख छुपाया चेहरा

इसी बीच अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर एक बार फिर से एक दूसरे के साथ देखे गए हैं। आदित्य राय कपूर के साथ निकली अनन्या पांडे कैमरा को देखकर अपना चेहरा छुपाती हुई नजर आई हैं।

488
Ananya and Aditya

Ananya and Aditya: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी शानदार एक्टिंग के लिए हमेशा जानी जाती हैं लेकिन इस समय अनन्या पांडे अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अनन्या पांडे पिछले काफी लंबे समय से बॉलीवुड के अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आदित्य राय कपूर और अनन्या पांडे की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसी बीच अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर एक बार फिर से एक दूसरे के साथ देखे गए हैं। आदित्य राय कपूर के साथ निकली अनन्या पांडे कैमरा को देखकर अपना चेहरा छुपाती हुई नजर आई हैं।

अनन्या पांडे के साथ डेट पर निकले आदित्य राय

आपको बता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस बार तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर एक साथ एक कार में नजर आ रहे हैं इस दौरान अनन्या पांडे कैमरे को देखकर अपना चेहरा छुपाती हुई नजर आ रही है तो वहीं आदित्य राय कपूर ड्राइविंग करते हुए मुस्कुरा रहे हैं। इस कारण अनन्या पांडे ने पिंक कलर की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है तो वहीं आदित्य रॉय कपूर सफेद शर्ट और पेंट में दिखाई दे रहे हैं।

अनन्या और आदित्य ने सरेआम किया था रोमान्स

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे और फेमस अभिनेता आदित्य रॉय कपूर स्पेन गए हुए थे। स्पेन से आदित्य राय कपूर और अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गए थे। इन वायरस तस्वीरों में पहली बार और अनन्या पांडे दूसरे के साथ सरेआम रोमांस करते हुए नजर आए थे।

Read More-मेरे ही सामने पत्नी के उतारे कपड़े, फिर लूटी इज्जत, पीड़िता के पति ने सुनाई खौफनाक कहानी