मेरे ही सामने पत्नी के उतारे कपड़े, फिर लूटी इज्जत, पीड़िता के पति ने सुनाई खौफनाक कहानी

मणिपुर में 3 मई को शुरू हुई हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है बीती रात भी मणिपुर में दो समुदायों के बीच अंधाधुंध गोलियां चली हैं। मणिपुर पीड़िता के पति ने उस खौफनाक मंजर की सारी कहानी बयां की है।

844
Manipur Violence

Mainpur Violence News: मणिपुर से वायरल हुए वीडियो को देखकर हर किसी की रूह कांप गई। यह घटना बहुत ही शर्मसार कर देने वाली घटना थी। मणिपुर में 3 मई को शुरू हुई हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है बीती रात भी मणिपुर में दो समुदायों के बीच अंधाधुंध गोलियां चली हैं। मणिपुर पीड़िता के पति ने उस खौफनाक मंजर की सारी कहानी बयां की है।

मेरे सामने ही पत्नी के साथ किया रेप

मणिपुर पीड़िता के पति ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि उन्होंने हमारे घर पर हमला कर दिया तो हम और मेरे रिश्तेदार जंगल की तरफ से अपने के लिए भाग्य वह लोग जंगल भी पहुंच गए और हमें पकड़ लिया मेरी पत्नी और 21 साल की लड़की को गाड़ी से उतारा। फिर मेरे सामने ही पत्नी के कपड़े उतारे और उन लोगों ने मुझे घेरा हुआ था वहां पर बहुत सारे आदमी थे। उस लड़की का भाई बचाने गया तो उसे भी मार दिया गया। जब मैंने पुलिस को इस बात की शिकायत थी कि मेरा घर जलाया जा रहा तो पुलिस ने कहा कि मैं कुछ नहीं कर सकता यहां का भी माहौल खराब है। वह महिलाएं मदद मांगती रही मुझे बचाओ लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया। मेरा घर पुलिस स्टेशन से 2 किलोमीटर दूर है मेरी पत्नी के साथ पुलिस के सामने ही रेप हुआ।

किसने दिया था पत्नी को कपड़ा?

पीड़िता के पति से जब पूछा गया के पीड़ित महिलाओं को कपड़ा किसने दिया। तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा मेतई लोगों के बीच फौजी का एक पुराना अफसर था। उसने अपना कपड़ा दिया। उनमें से एक आदमी बोला कपड़ा क्यों दिया यह तो पहाड़ी महिला है उसका कपड़ा फिर से उतारने लगे जो कपड़ा थोड़ा बचा था उसी से बदन ढका और इज्जत बचाई।

Read More-Manipur Violence पर गुस्से से तिलमिला गए बॉलीवुड सेलेब्स, Akshay Kumar से लेकर रिचा चड्ढा तक ने की कड़ी सजा की मांग