Manipur Violence पर गुस्से से तिलमिला गए बॉलीवुड सेलेब्स, Akshay Kumar से लेकर रिचा चड्ढा तक ने की कड़ी सजा की मांग

सोशल मीडिया पर अपराधियों के खिलाफ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना गुस्सा दिखा रहे हैं. सोशल मीडिया पर अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग भी सभी लोग कर रहे हैं.

682
Akshay Kumar and Richa Chadha

Bollywood Celebs On Manipur Violence: मणिपुर में भीड़ द्वारा दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके परेड कराने का वीडियो बीते दिन वायरल हुआ. इस घटना के बाद पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है. सभी लोगों को गुस्सा आ रहा है और सोशल मीडिया पर अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अपराधियों के खिलाफ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना गुस्सा दिखा रहे हैं. सोशल मीडिया पर अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग भी सभी लोग कर रहे हैं.

अक्षय कुमार का ट्वीट

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार ने मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी पर दुख जाहिर किया. पीड़ितों के लिए न्याय मांगते हुए उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया और लिखा कि “मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो देखकर हिल गया, निराश हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि कोई भी दोबारा ऐसी भयावह हरकत करने के बारे में न सोचे.’

रिचा चड्ढा ने जाहिर किया गुस्सा

रिचा चड्डा ने मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी पर गुस्सा जाहिर किया और वीडियो को लेकर पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि “शर्मनाक! भयानक! अधर्म!” करार दिया.

उर्मिला मातोंडकर ने किया विरोध

उर्मिला मातोंडकर ने भी घटना का विरोध किया और बोला कि “मणिपुर वीडियो और इस फैक्ट से शॉक्ड, शेकन और डरी हुई हूं कि यह मई में हुआ और इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुईय शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो सत्ता के नशे में चूर ऊंचे घोड़ों पर बैठे हैं, मीडिया में जोकर उन्हें चाट रहे हैं, मशहूर हस्तियां जो चुप हैं. डियर भारतीय/इंडियनंस हम यहां कब पहुंचे?”

रेणुका शहाणे ने बताई सरकारी की विफलता

रेणुका शहाणे ने इस हिंसा को ठीक करने में सरकार की विफलता की ओर इशारा किया और एक प्रश्न चिन्ह उठा दिया कि क्या मणिपुर में अत्याचार को रोकने वाला कोई है नहीं हैं. उन्होंने लिखा कि “क्या मणिपुर में अत्याचार रोकने वाला कोई नहीं है? यदि आप दो महिलाओं के उस परेशान करने वाले वीडियो से अंदर तक नहीं हिले हैं, तो क्या खुद को इंसान कहना भी सही है, भारतीय या इंडियन तो क्या ही छोड़ दें!”

क्या है पूरी घटना?

यह घटना 3 मई से इंफाल घाटी में केंद्रित मेजोरिटी में थी और पहाड़ियों पर कब्जा करने वाले कुकी लोगों के बीच जातीय झड़पें हो रही हैं. इस हिंसा में अब तक 160 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं. ऐसे में यहां पर 2 महिलाओं को नग्न घुमाने का वीडियो भी सामने आया, जिसने सबके मन में गुस्सा ला दिया है. जनता अपने फेवरेट एक्टर को खिलाड़ियों से इस पर बोलने की उम्मीद कर रही थी.

Read More-हनुमान बेनीवाल के दावे से हैरान हुए लोग, बोले- ‘नई संसद में पानी भर गया है’