Asia Cup 2023 में भारत ने पाकिस्तान को हराया, 21 साल के इस बल्लेबाज ने जड़ा शतक

भारतीय ए क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इस मैच में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की है। पाकिस्तान ए के खिलाफ भारतीय ए टीम के 21 साल के युवा खिलाड़ी ने शानदार शतक लगाया है।

899
Ind vs Pak

Ind vs Pak: भारतीय ए क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका में एसीसी इमर्जिंग एशिया कप 2023 खेल रही है। भारतीय ए क्रिकेट टीम के कई युवा खिलाड़ी से लंका में आयोजित एसीसी इमर्जिंग एशिया कप 2023 को खेलने के लिए गए हैं। इमर्जिंग एशिया कप 2023 में 19 जुलाई को भारतीय ए क्रिकेट टीम और पाकिस्तान ए क्रिकेट टीम के बीच महा मुकाबला खेला गया। भारतीय ए क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इस मैच में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की है। पाकिस्तान ए के खिलाफ भारतीय ए टीम के 21 साल के युवा खिलाड़ी ने शानदार शतक लगाया है।

भारत ने जीता पाकिस्तान के खिलाफ मैच

इमर्जिंग एशिया कप 2023 में भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने मैच जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान ए टीम भारत के खिलाफ ज्यादा बड़ा लक्ष्य नहीं रख पाई। पाकिस्तान ए टीम के सभी बल्लेबाज 48 ओवर में 205 रन बनाकर आल आउट हो गए। जिसके बाद भारतीय ए क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुए 36.4 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 210 रन बना दिए। जिस कारण भारत ने इस मैच को 80 गेंदें शेष रहते आठ विकेट से जीत लिया है और पाकिस्तान को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है।

इन खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय ए टीम के युवा खिलाड़ी राजवर्धन हैंगरगेकर ने बहुत ही ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया को मैच जिताने में सबसे ज्यादा भूमिका निभाई है। पाकिस्तान के खिलाफ इस खिलाड़ी ने आप ओवरों में 42 रन देकर पांच विकेट चटकाए हैं। इसके साथ जब टीम इंडिया की बल्लेबाजी का मौका आया तब साईं सुदर्शन ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया है। साईं सुदर्शन ने पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में 110 गेंदों में 104 रनों की नाबाद पारी खेली है। इस दौरान साईं सुदर्शन ने 10 चौके और 3 छक्के भी लगाए हैं।

Read More-Asia Cup 2023 का शेड्यूल हुआ जारी, इस दिन श्रीलंका में खेला जाएगा Ind vs Pak का मैच