अहमदाबाद में हुआ भीषण, बेकाबू कार ने भीड़ को रौंदा,9 की मौत ,कई घायल

तेज रफ्तार में जगुआर कार लोगों को जानते चली गई। इस हादसे 9 लोगों की मौत हो गई। जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल और होमगार्ड भी शामिल है।

492
Ahmedabad Accident

Ahmedabad Accident: गुजरात के अहमदाबाद भीषण हादसा हो गया है जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह हादसा अहमदाबाद में स्थित इस्कॉन ब्रिज पर हुआ है। 15 से 20 लोग घायल हुए हैं। इस्कॉन ब्रिज पर आधी रात में एक थार गाड़ी और डंपर में टक्कर हो गई। जहां पर हादसे को देखने के लिए ब्रिज के ऊपर कई लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई तभी तेज रफ्तार में जगुआर कार लोगों को जानते चली गई। इस हादसे 9 लोगों की मौत हो गई। जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल और होमगार्ड भी शामिल है।

कार चालक को भी आई गंभीर चोट

दरअसल पुलिस कांस्टेबल और होमगार्ड और के हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे थे। वहीं गुजरात पुलिस ने कहा कि सरखेज- गांधीनगर हाईवे पर इस्कॉन फ्लाईओवर पर एक महिंद्रा थार ने डंपर में बुधवार गुरुवार की दरमियानी रात पीछे से टक्कर मार दी। जब यह हादसा हुआ तो उसे देखने के लिए बड़ी संख्या में वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई पुलिस फोर्स भी वहां पर मौजूद था और घायलों को निकालने की कोशिश की जा रही थी तभी एक बेकाबू कार ने आकर भीड़ हो रही है जिसमें कई लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बंद कराया इस्कॉन ब्रिज

इस हादसे के बाद पुलिस ने शुरू कर दिया है और इस्कॉन ब्रिज बंद करवा दिया है। वहीं 12 लोगों को अस्पताल भर्ती कराया गया है और नौ लोगों की मौत हो चुकी है। इस डबल हादसे से वहां पर अफरा-तफरी मच गई।

Read More-हनुमान बेनीवाल के दावे से हैरान हुए लोग, बोले- ‘नई संसद में पानी भर गया है’