फैन ने सेल्फी लेने में की देरी तो चिल्लाए Sunny Deol, वायरल वीडियो पर Kangana Ranaut ने कहीं बड़ी बात

। बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा किसी भी बात पर बयान देने में पीछे नहीं रहती हैं। इसी बीच बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत ने सनी देओल के एक वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए बहुत बड़ी बात कही है।

351
Kangana Ranaut Support Sunny Deol

Sunny Deol: बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में देकर एक फेमस अभिनेत्री बन गई हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा किसी भी बात पर बयान देने में पीछे नहीं रहती हैं। इसी बीच बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत ने सनी देओल के एक वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए बहुत बड़ी बात कही है।

सेल्फी लेने के दौरान फैन पर चिल्लाए सनी देओल

आपको बता दें कि बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी देओल कहीं जा रहे होते हैं। तभी फैंस उन्हें घेर लेते हैं। इसी दौरान सनी देओल का एक फैन उनके पास आता है और सेल्फी लेने को कहता है। लेकिन सनी देओल का वह फैन सेल्फी लेने में थोड़ी तेरी कर देता है। जिसके बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल उस फैन पर चिल्लाते हुए कहते हैं कि ‘लै ना फोटो’।

कंगना रनौत ने दिया अपना रिएक्शन

सनी देओल के इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत सनी देओल के सपोर्ट में उतरी हैं। कंगना रनौत ने सनी देओल के वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “ऐसी कोई भी घटना कभी भी किसी के इरादों या व्यवहार का संकेत नहीं हो सकती और सेल्फी कल्चर भयानक है। लोग हमारे बहुत करीब आते हैं। हम सभी प्रकार के वायरल और वायरस के अधीन हो जाते हैं। प्यार की कई भाषाएं होती हैं। केवल सेल्फी और गले मिलना नही”। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल हाल ही में गदर 2 फिल्म में नजर आए हैं। जिस कारण सनी देओल की चर्चाएं पूरे देश में हो रही हैं।

Read More-Gadar 2 के विलेन पर टूट पड़ी भीड़, इस एक्टर को पाकिस्तान अफसर का किरदार निभाना पड़ा भारी