Gadar 2 के विलेन पर टूट पड़ी भीड़, इस एक्टर को पाकिस्तान अफसर का किरदार निभाना पड़ा भारी

गदर फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रूमी खान ने पाकिस्तानी अफसर का किरदार निभाया है। रूमी खान ने ग़दर 2 फिल्म में शानदार अभिनय कर सभी का दिल जीत लिया है। हाल ही में रूमी खान अपनी फिल्म ग़दर 2 देखने के लिए सिनेमा घर पहुंचे।

271
Rumi Khan

Gadar 2: इस समय पूरे देश में गदर 2 की चर्चाएं बनी हुई है। जहां देखो वहां लोग ग़दर 2 के बारे में ही बात कर रहे हैं। गदर फिल्म के बाद एक बार फिर से ग़दर 2 फिल्म ने सभी का दिल जीत लिया है। गदर2 फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर फैंस की भीड़ नहीं कम हो रही है। आपको बता दें कि गदर2 फिल्म में सभी किरदारों को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है। लेकिन गदर2 फिल्म के इस एक्टर को विलेन का रोल निभाना भारी पड़ गया है।

ग़दर फिल्म में विलेन बनना पड़ा भारी

आपको बता दें कि गदर फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रूमी खान ने पाकिस्तानी अफसर का किरदार निभाया है। रूमी खान ने ग़दर 2 फिल्म में शानदार अभिनय कर सभी का दिल जीत लिया है। हाल ही में रूमी खान अपनी फिल्म ग़दर 2 देखने के लिए सिनेमा घर पहुंचे। लेकिन तभी वहां अचानक रूमी खान को भीड़ ने घेर लिया। जिसके बाद रूमी खान किसी तरह सिनेमा घर से बाहर निकले और अपनी गाड़ी के पास पहुंचे। इस दौरान भीड़ ने रूमी खान की गाड़ी पर हमला बोल दिया। जिस कारण रूमी खान की गाड़ी पर कई स्क्रेच आ गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rumi Khan (@rumikhanofficial)

एक्टर ने सुनाई आपबीती

आपको बता दे कि रूम खान ने इस पर बात करते हुए कहा है कि ‘यह दृश्य बहुत ही डरावना था। मैंने गदर2 फिल्म में विलेन का किरदार निभाया। लेकिन यह लोग मुझे सच में विलेन समझने लगे। मैंने कई फिल्मों में काम किया और कई जगह एक्टिंग की जिस कारण कई फैंस मेरे पास आते हैं और मुझसे फोटो खिंचवाने की बात करते हैं। लेकिन वहां सब उल्टा था। मैं समझ नहीं पा रहा था कि यह प्यार है या नफरत क्योंकि कई लोग मुझसे फोटो खिंचवा रहे थे। तो कई लोग मेरे लिए नेगेटिव रिएक्शन दे रहे थे।’

Read More-पैपराजी ने Deepika Padukone के साथ की ऐसी हरकत, देखकर भड़क गई एक्ट्रेस, वीडियो हो रहा वायरल