पैपराजी ने Deepika Padukone के साथ की ऐसी हरकत, देखकर भड़क गई एक्ट्रेस, वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर पैपराजी पर भड़कती हुई नजर आ रही है। दीपिका पादुकोण के इस वीडियो में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कहती है कि ‘यहां अलाउड नहीं है, यह बैकस्टेज है…’।

193
Deepika Padukone

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण आज एक ऐसा नाम है जो किसी भी पहचान का मोहताज नहीं रह गया है। दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपनी बहुत बड़ी पहचान बना ली है। आज पूरी दुनिया में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लाखों चाहने वाले हैं। आपको बता दें दीपिका पादुकोण का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण गुसाईं हुई नजर आ रही हैं।

दीपिका पादुकोण पैपराजी पर हुई नाराज

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर पैपराजी पर भड़कती हुई नजर आ रही है। दीपिका पादुकोण के इस वीडियो में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कहती है कि ‘यहां अलाउड नहीं है, यह बैकस्टेज है…’। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मनीष मल्होत्रा के एक इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान दीपिका पादुकोण अपनी सासू मां के साथ बैकस्टेज पर थी। इसी बीच एक पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने की कोशिश करता है।

सोशल मीडिया पर सपोर्ट में उतरे फैंस

आपको बता दें सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में दीपिका पादुकोण का गुस्सा साफ देखा जा सकता है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई फैंस दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरे हैं। इस वीडियो पर खूब लिखे और कमेंट किए जा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने दीपिका पादुकोण का सपोर्ट करते हुए लिखा है कि ‘बिल्कुल वहां मॉडल्स हैं, जो चेंज कर रहे हैं, आराम कर रहे हैं और मीडिया वहां अलाउड नहीं है’। इसी तरह कई लोग इस वीडियो पर अपने अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read More-12 साल की उम्र में सनी देओल चोरी- छुपे करते थे ऐसा काम,पोल खुलने पर पिता धर्मेंद्र ने की थी जमकर पिटाई