12 साल की उम्र में सनी देओल चोरी- छुपे करते थे ऐसा काम,पोल खुलने पर पिता धर्मेंद्र ने की थी जमकर पिटाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल एक बचपन का बहुत ही मजेदार किस्सा है। जिसमें सनी देओल 12 साल की उम्र में ऐसी हरकत पर बैठे जिसके बाद पिता धर्मेंद्र काफी नाराज हो गए थे। दर्शन सनी देओल को बचपन में गाड़ी चलाने का बहुत ही शौक था

221
sunny deol and dharmendra

 

Sunny Deol: हिंदी सिनेमा के एक्शन हीरो कहे जाने वाले सनी देओल की इन दिनों फिल्म गदर 2 सिनेमा घरों में वाकई में गदर ही मचा रही है। लेकिन क्या आपको पता है कि हमेशा शांत रहने वाले सनी देओल बचपन में बहुत ही शरारती थे। सनी देओल के बचपन की हरकतें सुनकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे।

12 साल की उम्र में सनी ने किया था ऐसा कांड

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल एक बचपन का बहुत ही मजेदार किस्सा है। जिसमें सनी देओल 12 साल की उम्र में ऐसी हरकत पर बैठे जिसके बाद पिता धर्मेंद्र काफी नाराज हो गए थे। दर्शन सनी देओल को बचपन में गाड़ी चलाने का बहुत ही शौक था जब सभी घर वाले सो जाते थे तो शनि अपने दोस्तों के साथ गैराज से कर को धकेल कर सड़क पर ले जाते थे। हालांकि सनी देओल को गाड़ी चलाने की घर में इजाजत नहीं थी लेकिन चोरी छुपे सनी देओल मुंबई की सड़कों पर कार चलाया करते थे।

पिता धर्मेंद्र के आगे खुल गई पोल

लेकिन सनी देओल की चालाकी यह ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई जैसे ही सनी देओल के पिता धर्मेंद्र को इस बारे में पता चला तो वह आग बबूला हो गए और उन्होंने सनी देओल की जमकर पिटाई कर डाली। इस बात का खुलासा सनी देओल ने sunny deol and dharmendraएक इंटरव्यू के दौरान खुद ही किया था। एक बार धर्मेंद्र ने सनी देओल की तब पिटाई की जब उन्होंने अपनी खेलने वाली बंदूक से घर के सारे शीशे तोड़ डाले थे।

Read More-Video:मेट्रो में लड़की ने सरेआम की ऐसी हरकत, देखकर हैरान रह गई पब्लिक