Video:मेट्रो में लड़की ने सरेआम की ऐसी हरकत, देखकर हैरान रह गई पब्लिक

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बार फिर से मेट्रो का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंदर सरे आम लड़की ऐसी हरकत करती है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह जाते हैं।

324
viral video

Video: इस समय मेट्रो में वीडियो बनाना बनाने का ट्रेंड बहुत ही जोर से चला हुआ है। कई बार आपने सोशल मीडिया पर मेट्रो में लड़कियों को डांस और स्टंट करते हुए देखा होगा। इस तरह की घटनाएं सबसे ज्यादा दिल्ली में देखने को मिलती है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बार फिर से मेट्रो का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंदर सरे आम लड़की ऐसी हरकत करती है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह जाते हैं।

मेट्रो में लड़की ने किया शानदार स्टंट

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की मेट्रो में खड़ी हुई होती है और वहां पर कई सारे पैसेंजर बैठे हुए होते हैं। तभी वह लड़की अचानक स्टंट करती है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह जाते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो बैंगलोर मेट्रो का बताया जा रहा है। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर वायरल हो रहा है। लड़की के शानदार वीडियो को देखकर सभी लोग उसकी सराहना कर रहे हैं।

लोगों को पसंद आ रहा वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लड़की के इस वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ‘आत्मविश्वास चाहिए ये करने के लिए’। तो दूसरे सोशल मीडिया यूज़र ने दावा किया है और लिखा है कि ‘”यह बेंगलोर मेट्रो का है. आपने गलती से जयपुर मेट्रो लिख दिया। मैं उस मेट्रो में पीछे ही था’।

Read More-नहीं होगा भारत-आयरलैंड के बीच पहला मैच? बारिश डाल सकती है खलल