नहीं होगा भारत-आयरलैंड के बीच पहला मैच? बारिश डाल सकती है खलल

क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। बारिश के कारण भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाने वाला पहला t20 मैच रद्द किया जा सकता है।

221
Team India

Ind vs Ire: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के कप्तानी में आज कई युवा खिलाड़ियों को आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में मौका दिया जा सकता है। भारतीय क्रिकेट फैंस की नजर आयरलैंड दौरे पर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन पर रहेंगी। इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। बारिश के कारण भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाने वाला पहला t20 मैच रद्द किया जा सकता है।

पहला t20 मैच हो सकता है रद्द

आपको बता दे कि भारत और आयरलैंड के बीच 3 मैचों की T20 सीरीज के सभी मुकाबले आयरलैंड की सरजमी पर खेले जाएंगे। आज शुक्रवार को भारत और आयरलैंड के बीच पहला t20 मैच डबलिन में खेला जाएगा। लेकिन मौसम विभाग के अनुसार पहले T20 मैच में भारत और आयरलैंड का मैच प्रभावित हो सकता है। क्या ओके शुक्रवार को डबलिन में रुक-रुक के बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। जिस कारण भारत और आयरलैंड के मैच में बारिश खललबन सकती है।

T20 सीरीज में भारत को मिली थी हार

भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच पांच की T20 खेली गई थी। T20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम को सामना करना पड़ा था। इसके बाद भारतीय टीम जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में युवा खिलाड़ियों के साथ आयरलैंड के दौरे पर गई हुई है।

Read More-ये खिलाड़ी 12 साल बाद जिताएंगे विश्व कप! यहां जाने भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग XI