2 विकेट लेकर Arshdeep Singh बनाएंगे रिकॉर्ड! बन जाएंगे ऐसा करने वाले दूसरे के भारतीय गेंदबाज

तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह भारतीय टीम के साथ आयरलैंड दौरे पर आज अपना पहला t20 मैच खेलेंगे। आज तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के पास भारतीय टीम की तरफ से बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाने का मौका है।

208
Arshdeep Singh

Team India: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह काफी लंबे समय से लगातार भारतीय टीम का हिस्सा बने हुए हैं। अर्शदीप सिंह ने टीम इंडिया के लिए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। अर्शदीप सिंह इस समय भारतीय टीम के साथ आयरलैंड दौरे पर गए हुए हैं। तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह भारतीय टीम के साथ आयरलैंड दौरे पर आज अपना पहला t20 मैच खेलेंगे। आज तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के पास भारतीय टीम की तरफ से बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाने का मौका है।

अर्शदीप बनाएंगे रिकॉर्ड!

टीम इंडिया के खतरनाक तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अभी तक भारतीय टीम के लिए कुल 31 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इन मैचों में अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम के लिए कुल 48 विकेट चटकाए हैं। अगर Arshdeep Singhआयरलैंड के खिलाफ पहले T20 मैच में अर्शदीप सिंह दो विकेट और ले लेते हैं तो वह भारतीय टीम की तरफ से सबसे तेज T20 में 50 विकेट पूरे करने वाले दूसरे गेंदबाज बन जाएंगे।

पहले नंबर पर है कुलदीप यादव

आपको बता दे कि टीम इंडिया के खतरनाक गेंदबाज कुलदीप यादव इस लिस्ट में पहले नंबर पर बने हुए हैं। क्योंकि कुलदीप यादव ने टीम इंडिया के लिए 30 T20 इंटरनेशनल मैचों में 50 विकेट चटकाए हैं और अभी तक इस लिस्ट में Arshdeep Singhदूसरे नंबर पर यूज़वेंद्र चहल हैं। जिन्होंने 34 इंटरनेशनल मैचों में 50 विकेट लिए हैं। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है जिन्होंने 41 मैचों में 50 विकेट लिए हैं।

Read More-नहीं होगा भारत-आयरलैंड के बीच पहला मैच? बारिश डाल सकती है खलल