मां लक्ष्मी घर में आने से पहले देती है ये संकेत, घर से चली जाती है हमेशा के लिए गरीबी

भविष्य में हमारे साथ क्या होने वाला है। मां लक्ष्मी घर आने से पहले कई ऐसे शुभ संकेत हैं जो देती हैं अगर इनको आप लोगों ने नजरअंदाज किया तो बहुत ही नुकसान झेलने को पड़ सकता है घर के दरवाजे से आकर मां लक्ष्मी लौट जाती है।

302
Lakshmi Narayan

Maa Laxmi Indication: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर हमारे जीवन में कुछ शुभ या अशुभ घटनाएं घटनी होती है तो उसके पहले से ही संकेत मिलने शुरू हो जाते हैं। ऐसे संकेतों से हमें पता चल जाता है कि भविष्य में हमारे साथ क्या होने वाला है। मां लक्ष्मी घर आने से पहले कई ऐसे शुभ संकेत हैं जो देती हैं अगर इनको आप लोगों ने नजरअंदाज किया तो बहुत ही नुकसान झेलने को पड़ सकता है घर के दरवाजे से आकर मां लक्ष्मी लौट जाती है।

दूसरों के आने के मिलते हैं ये संकेत

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मां लक्ष्मी की सवारी उल्लू माना जाता है। ऐसे में अगर आपको सुबह-सुबह पेड़ पर या छत पर उल्लू बैठा दिखाई देता है तो समझ लेना मां लक्ष्मी आपके घर बहुत जल्द आने वाली है और आपकी गरीबी हमेशा के लिए दूर होने वाली है।

-अगर आपके घर से बाहर निकलते समय दूध से भारत बरतन दिखाई देता है तो बहुत ही शुभ माना जाता है। ऐसा होता है तो समझ लेना कुछ नहीं मां लक्ष्मी ने आपको आशीर्वाद दे दिया है।

-अगर किसी व्यक्ति को सपने में सांप का बिल दिखाई देता है तो मां लक्ष्मी जी प्रसन्न होने के संकेत देती हैं। मां लक्ष्मी बहुत ज्यादा आपके घर में प्रवेश करने वाली है। मां लक्ष्मी के आने की तैयारियां शुरू कर दें।

सुबह-सुबह कहीं जा रहे हैं और रास्ते में आपको कोई झाड़ू लगाते हुए मिल जाता है तो समझ लेना मां लक्ष्मी आपके घर में दस्तक देने वाली है। घर के मुख्य द्वार पर साफ सफाई रखें और रंगोली बनाएं।

( Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro Tips: भूलकर भी इन चीजों का नहीं करना चाहिए दान, कंगाल होते नहीं लगेगी देर