इस शख्स ने ‘गदर 2’ के मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप, फिल्म को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

उड़ जा काले कावा', 'मैं निकला गड्डी लेकर' गानों के म्यूजिक कंपोजर उत्तम सिंह ने गदर 2 कहां है कि इस फिल्म में उनके दो गाने इस्तेमाल किए गए हैं लेकिन उनसे पूछा नहीं गया है।

253
Gadar 2 Controversy

Gadar 2: हिंदी सिनेमा के एक्शन हीरो कहे जाने वाले सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने सातवें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है। गदर2 इन दिनों सिनेमाघरों में बवाल काट रही है 7 दिनों में फिल्में करीब 280 करोड़ की कमाई कर ली है यह बहुत जल्द 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। अब इसी बीच गदर2 के मेकर्स पर एक शख्स ने बहुत ही गंभीर आरोप लगाए और इसी के साथ चौंकाने वाला खुलासा भी किया है। उड़ जा काले कावा’, ‘मैं निकला गड्डी लेकर’ गानों के म्यूजिक कंपोजर उत्तम सिंह ने गदर 2 कहां है कि इस फिल्म में उनके दो गाने इस्तेमाल किए गए हैं लेकिन उनसे पूछा नहीं गया है।

बिना पूछे ही किया गया गानों का इस्तेमाल

म्यूजिक कंपोजर उत्तम सिंह ने एक बहुत ही हैरान कर देने वाला इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कहा,’60 साल के करियर में उन्होंने कभी किसी को काम के लिए फोन नहीं किया। उन्हें का मांगा नहीं आता ऊपर वाले ने उन्हें यह सिखाया ही नहीं है। आज उन्होंने मुझे गदर2 में नहीं लिया तो क्या फर्क पड़ गया बिना काम किए पूरी दुनिया मेरा नाम ले रही है। सुना है कि फिल्म में पूरा बैकग्राउंड म्यूजिक मेरा ही इस्तेमाल किया गया है। फिल्में मेरा बैकग्राउंड म्यूजिक, मेरे दो गाने इस्तेमाल हुए कम से कम नैतिक तौर पर मुझसे पूछ तो लेते ही।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

यह कलाकार मचा रहे धमाल

आपको बता दें गदर फिल्म के फेमस गाने उड़ जा काले कावा और मैं निकला गड्डी लेके का ओरिजिनल कंपोजीशन उत्तम सिंह ने ही किया था उसे रीक्रिएट कर दिया गया और गदर2 में पेश किया गया। वही आपको बता दे सिमरत कौर, उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, अमीषा पटेल, सनी देओल इस फिल्म में धमाल मचा रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह यह कमाई कर रही है ऐसा लग रहा है कि 2023 की दूसरी बड़ी फिल्म बनेगी।

Read More-अक्षय कुमार ने फ्री में की है OMG 2 की शूटिंग, नहीं लिया एक भी पैसा, प्रोड्यूसर ने किया चौंकाने वाला खुलासा