अक्षय कुमार ने फ्री में की है OMG 2 की शूटिंग, नहीं लिया एक भी पैसा, प्रोड्यूसर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अजीत अंधारे ने बताया है कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने एक भी पैसा चार्ज नहीं किया है। फिल्म के बजट को लेकर अजीत ने बहुत ही बड़ी बात बताई है।

270
OMG 2 Trailer

OMG 2 Fees: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 अभी हाल ही में सिनेमाघरो में रिलीज हुई है। अगर इस फिल्म की तुलना गदर2 से ना की जाए तो यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। बताया जा रहा था कि अक्षय कुमार की इस फिल्म को 150 करोड़ रुपए के बजट में तैयार किया गया है और अक्षय कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए 50 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। अब इसी बीच इन अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। अजीत अंधारे ने बताया है कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने एक भी पैसा चार्ज नहीं किया है। फिल्म के बजट को लेकर अजीत ने बहुत ही बड़ी बात बताई है।

अक्षय कुमार ने एक भी नहीं चार्ज किया पैसा

अजीत ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए खुलासा किया है कि, “अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए एक सिंगल रुपए भी नहीं लिया है। उन्होंने हमारे साथ फाइनेंसियल और क्रिएटिव रिस्क भी उठाया है। फिल्म के बजट को चढ़ा बढ़ाकर बताया गया है मैं और अक्षय काफी वक्त से एक दूसरे को जानते हैं। स्पेशल 26 टॉयलेट एक प्रेम कथा और ओमजी के पहले पार्ट के वक्त से ही हमारा संबंध है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार के बिना नहीं बन सकती थी फिल्म

इसी के साथ अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए अजित ने कहा कि, “अक्षय के बिना ओएमजी 2 बन ही नहीं सकती थी किसी एक के लिए ऐसी फिल्म बनाना संभव नहीं था। अक्षय ने इस फिल्म के लिए अपना सब कुछ दिया है।” वही आपको बता दे अजित ने यह भी कहा कि फिल्म का बजट 150 करोड़ जितना नहीं था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म का बजट 50 से 60 करोड रुपए है वही इस फिल्म ने अब तक 85 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

Read More-बुर्का पहनकर महिला के टॉयलेट में घुसकर VIDEO बना रहा था शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा…