Team India के इस खिलाड़ी ने मिस किए 73 इंटरनेशनल मैच, आखिरकार 1293 दिन बाद मिला में मौका

भारतीय टीम के खतरनाक ऑलराउंडर शिवम दुबे काफी लंबे समय से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। लेकिन शिवम दुबे को जसप्रीत बुमराह के कप्तानी में आयरलैंड के खिलाफ पहले T20 मैच में मौका मिला है।

219
ind vs ire

Team India: रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में आयरलैंड के दौरे पर भारतीय टीम की कमान जसप्रीत बुमराह संभाल रहे हैं l जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम के कई युवा खिलाड़ियों की किस्मत चमक गई है। आयरलैंड के खिलाफ पहले T20 मैच में दो खिलाड़ियों ने अपना डेब्यू किया है। तो वही कई खिलाड़ियों की टीम इंडिया में वापसी भी हुई है। आपको बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ पहले T20 मैच में 1293 दिन बाद एक भारतीय खिलाड़ी की टीम इंडिया में वापसी हुई है।

इस खिलाड़ी की हुई टीम इंडिया में वापसी

भारतीय टीम के खतरनाक ऑलराउंडर शिवम दुबे काफी लंबे समय से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। लेकिन शिवम दुबे को जसप्रीत बुमराह के कप्तानी में आयरलैंड के खिलाफ पहले T20 मैच में मौका मिला है। शिवम दुबे ने 2 फरवरी साल shivam dube2020 को अपना आखिरी आखरी इंटरनेशनल मैच खेला था। जिसके बाद अब वह आयरलैंड के खिलाफ 1293 दिन बाद भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने हैं।

मिस किए 73 इंटरनेशनल मैच

पिछले 1293 दिनों में भारतीय टीम ने 73 टी 20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। स्टार ऑल राउंडर शिवम दुबे ने टीम इंडिया के लिए 73 T20 मैच में किए हैं। जिस कारण शिवम दुबे के नाम भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से सबसे लगातर ज्यादा shivam dubeT20 इंटरनेशनल मैच मिस करने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। इस लिस्ट में शिवम दुबे दूसरे भारतीय बल्लेबाज हैं जिन्होंने 73 T20 मैच को मिस किया है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर बल्लेबाज संजू सैमसन जिनकी वापसी 74 मैचों के बाद हुई थी।

Read More-आयरलैंड के खिलाफ Jasprit bumrah की दमदार वापसी, भारत ने जीता पहला T20 मैच