आयरलैंड के खिलाफ Jasprit bumrah की दमदार वापसी, भारत ने जीता पहला T20 मैच

जसप्रीत बुमराह ने वापसी करते हुए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले टी20 मैच को डकवर्थ लुईस नियम के अनुसार 2 रनों से जीत लिया है।

281
Team India

Ind vs Ire: आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस की निगाह तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पर थी। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने काफी लंबे समय बाद आयरलैंड के खिलाफ पहले T20 मैच में भारतीय टीम में वापसी की है। जसप्रीत बुमराह ने वापसी करते हुए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले टी20 मैच को डकवर्थ लुईस नियम के अनुसार 2 रनों से जीत लिया है।

टीम इंडिया ने जीता पहला T20 मैच

आपको बता दे कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ कप्तानी करते हुए टॉस जीत कर विपक्षी टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। जिसके बाद आयरलैंड की शुरुआत बहुत ही खराब रही। क्योंकि 31 रन के स्कोर पर आयरलैंड टीम के टॉप 5 बल्लेबाज आउट हो गए थे। इसके बाद मैकार्थी के शानदार अर्धशतक के दम पर आयरलैंड की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम का स्कोर 6.5 गेंदों में 47 रन पर दो विकेट था। जिसके बाद बारिश आ गई और डकवर्थ लुईस नियम के अनुसार भारतीय टीम में दो रन से मैच जीत लिया।

बुमराह ने की घातक गेंदबाजी

आपको बता दें कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच कहर बरपाया है। क्योंकि जसप्रीत बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ विस्फोटक गेंदबाजी करते हुए पहले ओवर में 2 विकेट चटकाए। इसके अलावा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा भी 1 साल बाद टीम इंडिया की तरफ से मैच खेलते हुए नजर आए हैं। प्रसिद्ध कृष्णा ने भी दो विकेट लिए हैं।

Read More-2 विकेट लेकर Arshdeep Singh बनाएंगे रिकॉर्ड! बन जाएंगे ऐसा करने वाले दूसरे के भारतीय गेंदबाज