सचिन की दीर्घायु के लिए सीमा ने रखा हरियाली तीज का व्रत, वीडियो शेयर कर लगाए जय श्री राम के नारे

पाकिस्तानी सीमा हैदर ने हरियाली तीज के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सीमा हैदर ने बताया है कि उन्होंने सचिन के लिए हरियाली तीज का व्रत रखा है।

347
seema and sachin

Seema and Sachin Love Story: आज 19 अगस्त को पूरे भारत देश में हरियाली तीज का त्यौहार मनाया जा रहा है। हरियाली तीज के त्यौहार पर सभी लोग एक दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं। हरियाली तीज को हिंदू धर्म में सबसे पवित्र त्योहार में से एक माना जाता है। हरियाली तीज पर पत्नी अपने पति की दीर्घायु के लिए व्रत रखती हैं। आपको बता दे कि पाकिस्तानी सीमा हैदर ने हरियाली तीज के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सीमा हैदर ने बताया है कि उन्होंने सचिन के लिए हरियाली तीज का व्रत रखा है।

सीमा हैदर ने रखा हरियाली तीज व्रत

आपको बता दे कि पाकिस्तान सीमा हैदर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सीमा हैदर हरी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान सीमा हैदर ने माथे पर बिंदी और हाथों में मेहंदी लगा रखी है और चूड़ियां भी पहन रखी है। सीमा हैदर इस वीडियो में कहती हुई नजर आ रही है कि “आज हरियाली तीज का त्यौहार मैं अपने पूरे परिवार के साथ मना रही हूं और व्रत भी कर रही हूं, अपने पति की दीर्घायु ने लिए पूजा भी कर रही हूं। मोदी जी और योगी जी के तंत्र में पूरा देश खुशहाल रहे, पूरे देश को बधाई”।

लगाए जय श्री राम के नारे

आपको बता दें कि सीमा हैदर के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है। पाकिस्तान की सीमा हैदर शुरुआत में जय श्री राम के नारे लगाती है। इसके साथ सीमा हैदर वीडियो के लास्ट में हिंदुस्तान जिंदाबाद के भी नारे लगाती हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सीमा हैदर ने 15 अगस्त के मौके पर हर घर तिरंगा अभियान में हिस्सा लिया था। सीमा हैदर ने स्वतंत्रता दिवस पर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं।

Read More-‘आई लव माय इंडिया..’अंजू ने पाकिस्तान से शेयर किया ऐसा वीडियो, सीमा हैदर को लेकर पूछा ये सवाल