‘आई लव माय इंडिया..’अंजू ने पाकिस्तान से शेयर किया ऐसा वीडियो, सीमा हैदर को लेकर पूछा ये सवाल

इस वीडियो में अंजू नसरुल्लाह के प्यार में नहीं बल्कि भारत की देशभक्ति में लीन होती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में अंजू सीमा हैदर को लेकर एक सवाल भी पूछती हुई नजर आ रही हैं।

197
Anju

Anju Viral Video: भारत से पाकिस्तान गई अंजू इन दिनों का फिर चर्चा में बनी हुई है। अब इसी बीच भारत से पाकिस्तान गई अंजू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंजू नसरुल्लाह के प्यार में नहीं बल्कि भारत की देशभक्ति में लीन होती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में अंजू सीमा हैदर को लेकर एक सवाल भी पूछती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो भारत के स्वतंत्रता दिवस के 1 दिन बाद अंजू ने पोस्ट किया है।

भारत में सीमा हैदर को मनाने दिया जाएगा 14 अगस्त?

अंजू का जो वीडियो वायरल हो रहा है इसे @nalanju नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में अंजू गाल पर तिरंगे की पेंटिंग लगे सफेद कुर्ती और केसरिया दुपट्टे में ‘परदेस’ फिल्म का ‘ये मेरा इंडिया’ के देशभक्ति गाने पर झूमती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंजू ने कैप्शन में लिखा,’मेरे प्यारे भारतीय जैसे मैं 15 अगस्त की आजादी का जश्न मना रही हूं क्या वैसे सीमा भाभी को भी 14 अगस्त मनाने दोगे?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by nslanju (@nasullahanju)

तोते के साथ बनाया वीडियो

इसके अलावा भारत की अंजू ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह तोते के साथ बॉलीवुड गाने पर वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा,”आप हमेशा इंस्टाग्राम व फेसबुक पर रहती हो तो घर में काम कौन करता है। आपके साथ कई बार एक 5-6 साल का बच्चा दिखता है वो कौन है? वही एक यूजर ने लिखा, “इधर कोई पिघलने वाला नहीं है… उधर ही पाकिस्तानियों को एंटरटेन करो।”

Read More-Video: ट्रैफिक पुलिस को देखते ही सरेआम गर्लफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा,देखकर उड़ गए लोगों के होश