Video: ट्रैफिक पुलिस को देखते ही सरेआम गर्लफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा,देखकर उड़ गए लोगों के होश

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए हैं। इस वीडियो को देखकर लोग अंदाजा लगा सकते हैं कि एक लड़के के लिए गर्लफ्रेंड से ज्यादा उसकी बाइक जरूरी हो गई।

197
viral video

Traffic Police Viral Video: सरकार ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सबसे सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं लेकिन फिर भी बाइक सवार और कर सवार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। कोई हेलमेट नहीं लगा रहा है तो कहीं किसी के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है। लड़के इतने उतावले हो गए हैं कि कभी गर्लफ्रेंड को बिठाकर भाई कितनी तेज चलाते हैं कि ट्रैफिक नियमों का भी उन्हें ध्यान नहीं रहता है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए हैं। इस वीडियो को देखकर लोग अंदाजा लगा सकते हैं कि एक लड़के के लिए गर्लफ्रेंड से ज्यादा उसकी बाइक जरूरी हो गई।

गर्लफ्रेंड को बाइक से गिराया

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बिठाकर जा रहा होता है लेकिन तभी ट्रैफिक पुलिस वहां पर चेकिंग लगाए होती है यह देखकर वह घबरा जाता है और काफी तेजी से गाड़ी भगाने लगता है तभी पीछे बैठी गर्लफ्रेंड उसकी गिर जाती है और लोग चिल्लाते भी है कि लड़की गिर गई फिर भी लड़का नहीं रुकता और भाग जाता है। दरअसल लड़के ने हेलमेट नहीं लगा रखा था इसीलिए उसे पकड़े जाने का डर था।

ट्रैफिक पुलिस वाले ने की लड़की की मदद

जैसे ही लड़की गिर जाती है तो कुछ लोग चिल्लाते हुए उसे बताते भी है लेकिन वह नहीं रुकता तभी ट्रैफिक पुलिस वाला उस लड़की को उठाता है और साइड में ले जाकर बैठा देता है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कैसे लड़के का अपनी बाइक के प्रति प्रेम अपनी लड़की के प्रति उसके प्रेम पर हावी हो गया। इसी तरह लोग उस लड़के को खरी-खोटी सुना रहे हैं और एक्शन लेने की बात कह रहे हैं।

Read More-सरेआम रोमांटिक होते हुए जद हदीद- आकांक्षा पूरी करने लगे ऐसी हरकत,देखकर भड़क गए लोग बोले-‘ये नहीं सुधरेंगे’