इन दो बड़े ग्रहों का होने जा रहा आमना- सामना, बनेगा खतरनाक ‘समसप्तक’ योग, इन लोगों को रहना होगा सावधान!

कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही खतरनाक साबित होने वाला है। समसप्तक योग बहुत ही खतरनाक योग माना जाता है। इस योग के निर्माण से कई राशि के जातकों को कष्ट झेलना पड़ेगा आने वाला समय इनके लिए बहुत ही हानिकारक रहेगा।

171
Surya Shani Yog 2023

Samsaptaka Yog: वैदिक शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राजा सूर्य आज 17 अगस्त 2023 को सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं। वही सूर्य के पुत्र शनि देव अपनी ही राशि कुंभ में गोचर कर रहे हैं। इन दोनों बड़े ग्रहण का आमना सामना हो गया है। जिससे बहुत ही खतरनाक योग का निर्माण होने जा रहा है। जब कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही खतरनाक साबित होने वाला है। समसप्तक योग बहुत ही खतरनाक योग माना जाता है। इस योग के निर्माण से कई राशि के जातकों को कष्ट झेलना पड़ेगा आने वाला समय इनके लिए बहुत ही हानिकारक रहेगा।

कन्या राशि

कर्ज लेना पड़ सकता है आर्थिक स्थिति बहुत ही डगमगा जाएगी। आप पर काम का बोझ रहेगा थकान भी महसूस होगी। सूर्य और शनि के प्रभाव से बना यह योग आपके रस के लिए बहुत ही खतरनाक साबित होगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के स्वामी शनि है और शनि कुंभ राशि में ही गोचर कर रहे हैं।इन लोगों को बेवजह के खर्च का सामना करना पड़ सकता है तनाव हो सकता है यात्रा में कष्ट हो सकता है। बने हुए सभी काम बिगड़ जाएंगे। इस समय आपका स्वास्थ्य खराब होगा। परिवार में बेवजह की कलह उत्पन्न हो जाएगी।

सिंह राशि

इन लोगों के लिए यह योग बहुत ही हानिकारक रहेगा। आपको मानसिक तनाव झेलना पड़ेगा गुस्से पर काबू रखें नहीं तो रिश्तों में दरार आ सकती है। जीवनसाथी के साथ तालमेल में खटास देखने को मिलेगी अगर आप किसी के साथ बिजनेस कर रहे हैं तो वह भी आपको धोखा दे सकता है।

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए शनि और सूर्य का आमना -सामना नकारात्मक फल देगा। संतान से तनाव मिल सकता है विरोधियों से थोड़ा सावधान रहें। किसी विवाद में आप बुरी तरह से फंस सकते हैं कोर्ट कचहरी के मामलों से भी थोड़ा दूर रहे।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-पति-पत्नी को भूलकर भी बेडरूम में नहीं करना चाहिए ये काम, रिश्ते में बना रहेगा तनाव