सरेआम रोमांटिक होते हुए जद हदीद- आकांक्षा पूरी करने लगे ऐसी हरकत,देखकर भड़क गए लोग बोले-‘ये नहीं सुधरेंगे’

बिग बॉस हाउस में दोनों एक दूसरे के साथ एक टास्क के दौरान लिप लॉक करने पर काफी सुर्खियों में आए थे। अब बाहर आने के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में भी दोनों लिप लॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

278
Jad Hadid And Akanksha Puri

Aakansha Puri Jad Hadid Video: बिग बॉस ओटीटी 2 से फेमस हुए जद हदीद और आकांक्षा पुरी बाहर आने के बाद भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन दोनों का रोमांस इस शो में भी काफी देखने को मिला है। अब बाहर आने के बाद भी यह दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिग बॉस हाउस में दोनों एक दूसरे के साथ एक टास्क के दौरान लिप लॉक करने पर काफी सुर्खियों में आए थे। अब बाहर आने के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में भी दोनों लिप लॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

आकांक्षा और जद हदीद का लिप लॉक वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लोगों के बीच जब और आकांक्षा एक- दूसरे के काफी क्लोज नजर आए साथ ही दोनों ने एक -दूसरे को फिर ‘किस’ किया। दरअसल हाल ही में एक इवेंट रखा गया था जिसमें आकांक्षा पुरी और जद हदीद के साथ आलिया कश्यप, पलक पुरस्वामी ,आशिका भाटिया जैसे कंटेस्टेंट पहुंचे थे। लेकिन जद और आकांक्षा पुरी की हरकत फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

जद हदीद और आकांक्षा पुरी एक बार फिर से बुरी तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ये दोनों नहीं सुधरने वाले।’वही दूसरे यूजर ने लिखा,’क्या बकवास है। सारी शर्म बेच खाई है इन लोगों ने।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहन, मीका सिंह खा जाएगा तेरे को।’ इसी तरह सोशल मीडिया पर लोग आकांक्षा पुरी को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Read More-ऐसी हालत में घर पहुंची Hina Khan, बेटी को देख घबरा गई मां रोने लगी फूट-फूटकर