अफगानिस्तान में क्रैश हुआ भारत का विमान, यात्रियों को लेकर जा रहा था माॅस्कों

अफगानिस्तान के स्थानीय टेलीविजन चैनल पोलो न्यूज़ ने प्रांतीय सूचना एवं संस्कृति विभाग के एक अधिकारी को जबीहुल्ला अमीरी के हवाले से बताया है कि उत्तरी अफगानिस्तान के बदख्शां प्रांत में एक यात्री दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

124
Indian Plane

Indian Plane Crashed In Afghanistan: अफगानिस्तान के बदख्शां के वह खान क्षेत्र में भारतीय विमान के क्रैश होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है यह भारतीय विमान मास्को जा रहा था तभी अफगानिस्तान में यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना की जानकारी अफगानिस्तान मीडिया ने दी है। अफगानिस्तान के स्थानीय टेलीविजन चैनल पोलो न्यूज़ ने प्रांतीय सूचना एवं संस्कृति विभाग के एक अधिकारी को जबीहुल्ला अमीरी के हवाले से बताया है कि उत्तरी अफगानिस्तान के बदख्शां प्रांत में एक यात्री दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

कल रात रडार से गायब हुआ था प्लान

वही बदख्शां प्रांत के पुलिस कमांड ने बताया कि प्लेन कल रात रडार से गायब हो गया था। इसके बाद ये जिबाक जिले के पर्वतीय इलाके में क्रैश हो गया।प्लेन में कितने पैसेंजर सवार थे इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। वही आपको बता दे अभी तक भारत की तरफ प्लेन के क्रैश होने की जानकारी आधिकारिक तौर से नहीं दी गई है।

Read More-22 जनवरी को रामलला की भक्ति में डूबेगा ढोढरी गांव, BJP नेता रमाकांत पांडे करेंगे भव्य कार्यक्रम का आयोजन