Shoaib Malik की तीसरी शादी पर पहली बार Sania Mirza की फैमिली ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि सानिया और शोएब का कुछ महीने पहले ही तलाक हो चुका है।

186
Sania Mirza Shoaib Malik

Sania Mirza Shoaib Malik: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पिछले काफी समय से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के अलग होने की खबरें सामने आ रही थी। अब 20 जनवरी 2024 को शोएब मलिक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तीसरी शादी की तस्वीरें शेयर करके तहलका मचा दिया।  शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सानिया मिर्जा की फैमिली का पहला रिएक्शन सामने आया है। सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि सानिया और शोएब का कुछ महीने पहले ही तलाक हो चुका है।

सानिया मिर्जा के पिता ने शेयर किया पोस्ट

सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।जिसमें बयान में कहा गया है कि,”सानिया अपनी निजी जिंदगी को पब्लिक से दूर रखती हैं। हालांकि आज यह बताने की जरूरत पड़ रही है कि शोएब और सानिया कुछ महीने पहले ही तलाक ले चुके हैं। उन्होंने शोएब को नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। इस नाजुक वक्त में सभी फैंस और चाहने वालें से आग्रह है कि उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए।” आपको बता दे शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी साल 2010 में हुई थी। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का एक बेटा भी है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ रचाई तीसरी शादी

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शादी की है। बताया जा रहा है कि सना जावेद को शोएब मलिक काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। शोएब मलिक ने सना जावेद के साथ तीसरी शादी की है। सानिया मिर्जा से शादी करने से पहले शोएब मलिक ने पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी की थी।

Read More-PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टूटा पाकिस्तान की हार का सिलसिला, शाहीन अफरीदी की कप्तानी में दर्ज की पहली जीत