घास फूस की ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद ने फैंस के उड़ाए होश, देखकर लोग बोले- ‘पुदीना कितने…’

इस बार उर्फी जावेद ने अपने बदन को ढकने के लिए घास का इस्तेमाल किया है। उर्फी जावेद के इस लुक को देखकर लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया है।

493
Urfi Javed

Urfi Javed: टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कभी-कभी उर्फी जावेद इसी वजह से ट्रोल भी हो जाती। अब इसी बीच उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उर्फी जावेद की अतरंगी फैशन सेंस को देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। इस बार उर्फी जावेद ने अपने बदन को ढकने के लिए घास का इस्तेमाल किया है। उर्फी जावेद के इस लुक को देखकर लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया है।

घास फूस पहनकर सामने आई उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बदन पर घास -फूस झाड़ियों और पत्तों से बने आउटफिट को पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा,”मैं हमेशा से नील राणावत के साथ कोलैबोरेट करना चाहती थी। उनका आत्मविश्वास अगले स्तर का है! यहां तक कि बिना किसी पैसे या साधन के भी उन्होंने अपने गांव में जो कुछ भी अवेलेबल था उसे ड्रेसेस बनाई है। मैं आपको बता दूं अबू जानी और संदीप खोसला ने उन्हें इंस्टाग्राम रियल से ढूंढा और उन्हें जॉब ऑफर की। यह अब देश के सबसे डिजाइनरों के लिए काम कर रहे हैं।अबू जानी और संदीप खोसला अपनी दयाल का से मुझे हर रोज हैरान करते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”दीदी पुदीना कितने का दिया?” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा,”जिसे जिसे सब्जी लेनी है यहां ले लो सस्ती मिल जाएगी।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,”अब बस झिंगा लाला हूं बोलना बाकी है।” वही एक ने लिखा,”तुम लोग नमूना कहां कहां से आते हो।”

Read More-बुजुर्ग व्यक्ति के गले में लिपट गया अजगर, वीडियो देख दहशत में आए लोग