बुजुर्ग व्यक्ति के गले में लिपट गया अजगर, वीडियो देख दहशत में आए लोग

757
Python wrapped around the neck of an elderly person
Python wrapped around the neck of an elderly person

Python Wrapped Around The Neck: वैसे तो आपने सांप की बहुत सी प्रजातियां दुनिया भर में देखी होगी, लेकिन जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं उसको जानकर आपका दिल दहल जाएगा. हाल ही में अजगर से जुड़ा एक पुराना वीडियो लोगों को अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो को देखकर लोगों की रूह कांप उठेगी. यह वीडियो मे आप देख पाएंगे कि किस तरह एक अजगर एक बुजुर्ग व्यक्ति के गले में लिपट गया और अपनी पकड़ को पहले से ज्यादा मजबूत करते हुए व्यक्ति की हालत खराब कर रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक व्यक्ति के गले में अजगर लिपटा हुआ है, जिसकी वजह से बुजुर्ग व्यक्ति की गर्दन में घाव हो गया. वीडियो में आप देख पाएंगे कि वो चाह कर भी अजगर को गर्दन से हटा नहीं पा रहा है. अजगर की इतनी मजबूत पकड़ है कि सामने वाले व्यक्ति की हिम्मत कमजोर पड़ गई. वीडियो को देखकर आप समझ गए होंगे कि कैसे शख्स की जान पर बन आई.

लोगों ने जाहिर की हैरानी

वीडियो में आप देखेंगे यहां मौजूद दो लड़के बुजुर्ग की गर्दन में लिपटे अजगर को हटाने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ लोग चीख-पुकार की आवाजें भी सुनाई दे रही है. बुजुर्ग को बचाने के लिए लोगों की मदद की गुहार लोग लगा रहे हैं. इस बीच लड़का अजगर की पूछ को पकड़कर खींचने का प्रयास करता है, लेकिन इस बीच बुजुर्ग ही पानी में गिर जाता है 5 जुलाई को यह वीडियो शेयर किया गया. इस वीडियो को अभी तक 28000 से अधिक लोग देख चुके हैं. जबकि वीडियो देख चुके लोग हैरानी जाहिर कर रहे हैं. वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘OMG अजगर.’ वीडियो देख चुके एक यूजर नो लिखा कि यह वीडियो बनाने के चक्कर में किसी की हेल्प तक नहीं कर सकते. दूसरे ने सहायता करने वाले लड़के के बारे में लिखा लड़के की बहादुरी को सलाम.

इसे भी पढ़ें-मातम में बदल गया मुहर्रम का जुलूस, करेंट लगने से चार की मौत