मातम में बदल गया मुहर्रम का जुलूस, करेंट लगने से चार की मौत

Bokaro Tajia blast News: आज सुबह झारखंड के बोकारो में मोहर्रम का जुलूस निकालते वक्त एक बड़ा हादसा हुआ. इस हादसे में 9 लोगों की हालत गंभीर है, जबकि 4 लोगों की मौत हो चुकी है.

584
Bokaro Tajia blast

Bokaro Tajia blast News: आज सुबह झारखंड के बोकारो में मोहर्रम का जुलूस निकालते वक्त एक बड़ा हादसा हुआ. इस हादसे में 9 लोगों की हालत गंभीर है, जबकि 4 लोगों की मौत हो चुकी है. यह हादसा हाईटेंशन तार की चपेट में आने की वजह से हुआ है, जिससे 13 लोग बुरी तरीके से झुलस गए. जानकारी के हिसाब से बोकारो के बेरमो इलाके के खेतको में घटना सुबह करीब 6:00 बजे हुई थी. तभी सभी लोग वहां मोहर्रम में ताजिया लेकर जा रहे थे, तभी वही 11000 वोल्ट के तार की चपेट में सभी आ गए.

बेट्री हुई ब्लास्ट

इस घटना के दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने कहा कि ताजिया उठाने के दौरान ऊपर से गुजर रही 11,000 की हाईटेंशन तार ताजिए में सट गई. जिससे ताजिए के जुलूस में रखी हुई बैटरी ब्लास्ट हो गई और यह हादसा हो गया. तत्काल सभी लोगों ने घायलों को डीवीसी बोकारो थर्मल अस्पताल इलाज के लिए भेजा. वही लोगों ने अस्पताल में एंबुलेंस ना होने और खराब इंतजाम को लेकर भी काफी हंगामा किया है. ज्ञात हो कि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बोकारो भेजा जा रहा है.

Read More-वनडे क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ बना ये कीर्तिमान, कुलदीप-जडेजा की जोड़ी ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड