सिद्धार्थ के साथ शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट होना चाहती थी Kiara Advani, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें लोग कयास लगा रहे थे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है। इसी बीच कियारा आडवाणी का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

631
Siddharth Malhotra and Kiara Advani

Kiara Advani Pregnancy: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। अभी हाल ही में कियारा और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ रिलीज हुई है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें लोग कयास लगा रहे थे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है। इसी बीच कियारा आडवाणी का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस इंटरव्यू में कियारा आडवाणी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए नजर आ रही हैं।

प्रेग्नेंसी पर कियारा आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी

कियारा आडवाणी का जो इंटरव्यू वायरल हो रहा है। यह इंटरव्यू फिल्म ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन का है। जिसमें एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंट होने की इच्छा जाहिर करती हुई नजर आ रही थी। उन्होंने कहा कि,”मैं सिर्फ इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हूं ताकि मैं वह सब खा सकूं जो मैं खाना चाहती हूं और मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि बच्चा लड़का हो या लड़की वह जो भी हो बस स्वस्थ होना चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

राजस्थान के जैसलमेर में हुई थी शादी

कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी राजस्थान के जैसलमेर के शाही फोर्ट में हुई थीं। सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी शेरशाह फिल्म से बनी थी। इस फिल्म में प्यार और सिद्धार्थ एक साथ नजर आए थे और इसी की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हो गई। जिसके बाद दोनों ने जैसलमेर में शादी कर ली। दोनों की शादी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Read More-घास फूस की ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद ने फैंस के उड़ाए होश, देखकर लोग बोले- ‘पुदीना कितने…’