Team India से बाहर किए जाने पर इस खिलाड़ी ने लिया बड़ा फैसला, भारत छोड़ विदेश में खेलेगा क्रिकेट

वेस्टइंडीज दौरे के बीच भारतीय टीम के खतरनाक खिलाड़ी ने बहुत ही चौकाने वाला फैसला दिया है। इस खिलाड़ी ने भारत छोड़ दूसरे देश में क्रिकेट खेलने का निर्णय लिया है।

453
Team india

Team India: टीम इंडिया के कई शानदार खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे पर कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने मौका नहीं दिया है। जिसके बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इस समय देवधर ट्रॉफी 2023 के घरेलू टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। लेकिन वेस्टइंडीज दौरे के बीच भारतीय टीम के खतरनाक खिलाड़ी ने बहुत ही चौकाने वाला फैसला दिया है। इस खिलाड़ी ने भारत छोड़ दूसरे देश में क्रिकेट खेलने का निर्णय लिया है।

विदेश में खेलेगा यह भारतीय खिलाड़ी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने बहुत ही बड़ा फैसला लिया है। खतरनाक Prithvi Shawबल्लेबाज पृथ्वी शॉ अब भारत को छोड़कर इंग्लैंड में काउंटी लीग खेलेंगे। पृथ्वी शाह ने आई पी एल 2023 के सीजन में बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है। जिस कारण उन्हें वेस्टइंडीज के दौरे पर टीम इंडिया में मौका नहीं दिया गया है।

ऐसा रहा पृथ्वी का क्रिकेट करियर

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ ने अभी तक भारतीय टीम की तरफ से कुल 5 इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेले हैं। इन टेस्ट मैचों में पृथ्वी शॉ ने 339 रन बनाए हैं। टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शा को 6 वनडे मैचों में टीम इंडिया Prithvi Shawमें शामिल किया गया है इन छह वनडे मैचों में उन्होंने 189 रन बनाए हैं। इन्हें अभी तक टीम इंडिया की तरफ से सिर्फ एक T20 मैच खेलने को मिला है। इस खतरनाक बल्लेबाज ने अपने पहले टी20 मैच में एक भी रन नहीं बनाया है।

Read More-वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा वनडे मैच नहीं खेलेंगे Virat Kohli! कल होगा निर्णायक मुकाबला