वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा वनडे मैच नहीं खेलेंगे Virat Kohli! कल होगा निर्णायक मुकाबला

विराट कोहली भारतीय टीम की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहे हैं लेकिन विराट कोहली को दूसरे वनडे मैच में आराम किया गया था जिसके बाद तीसरे वनडे मैच में विराट कोहली खेलने पर संदेह बना हुआ है।

594
Virat Kohli

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ बहुत ही ज्यादा शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार शतक भी लगाया था। जिसके बाद विराट कोहली भारतीय टीम की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहे हैं लेकिन विराट कोहली को दूसरे वनडे मैच में आराम किया गया था जिसके बाद तीसरे वनडे मैच में विराट कोहली खेलने पर संदेह बना हुआ है।

विराट कोहली नहीं खेलेंगे निर्णायक मुकाबला

आपको बता दें कि भारतीय टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच निर्णायक मुकाबला कल 1 अगस्त को खेला जाएगा। लेकिन इसी बीच बताया जा रहा है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अन्य खिलाड़ियों के साथ त्रिनिदाद नहीं virat kohliपहुंचे हैं। जिस कारण संभावना जताई जा रही है कि विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में आराम दिया जा सकता है। लेकिन अभी तक इस बार की कोई भी अधिकारी जानकारी सामने नहीं आई है।

दूसरे वनडे में मिला था आराम

विराट कोहली का नाम टीम इंडिया के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में आता है। विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया था उन्हें आराम सौंपा गया था। विराट कोहली के अलावा दूसरे virat kohli and Rohit sharma वनडे मैच में रोहित शर्मा को आराम दिया गया था। लेकिन इस मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है जिस कारण अब भारत के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे मैच करो या मरो जैसा हो गया।

Read More-बदला गया World Cup 2023 का शेड्यूल! 15 अक्टूबर को नहीं होगा भारत-पाकिस्तान का मैच