छात्र ने गुस्से में आकर किया क्लासरूम में कत्ल, गर्दन पर किया 5 बार वार

चाकू से साथी की गर्दन पर आरोपी ने हमला किया, इसके बाद ही उसकी मौत हो गई. इस पूरी घटना ने पूरे कानपुर को हैरानी में डाल दिया है. इस पूरे मामले की जांच करने में पुलिस जुटी हुई है.

722
Kanpur Murder

Kanpur Student Murder Case: यूपी के कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको जानकर सभी लोग चौंक जाएंगे. कानपुर के यशोदा नगर इलाके में 10वीं के छात्र ने अपने ही दोस्त का गला काट दिया, जिससे छात्र की मौत हो गई. कथित रूप से छात्र क्लासरूम में ही इस भयंकर घटना को पूरा किया. चाकू से साथी की गर्दन पर आरोपी ने हमला किया, इसके बाद ही उसकी मौत हो गई. इस पूरी घटना ने पूरे कानपुर को हैरानी में डाल दिया है. इस पूरे मामले की जांच करने में पुलिस जुटी हुई है.

हमलावर और पीड़ित दोनों ही बच्चे 10वीं कक्षा के हैं. पहले जो रिपोर्ट्स आई हैं, उसमें कहा गया है कि आरोपी छात्र ने पीड़ित पर हमला करने के लिए धारदार चाकू का प्रयोग किया था. हमले के तुरंत बाद ही पीड़ित छात्रा ने दम तोड़ दिया.

जैसे तैसे पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, पर उसे वहां पर मृत घोषित कर दिया गया. दोनों छात्रों के बीच ये झगड़ा उस समय खतरनाक हो गया, जब आरोपी छात्र ने पीड़ित पर धारदार चाकू से तेज वार कर दिया.

ये पूरी घटना कानपुर के यशोदा नगर में बने प्रयाग विद्या मंदिर स्कूल की है. घायल हुए छात्र को तुरंत ही एलएलआर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी.

रिपोर्ट में ये बात भी कही गई है कि जिस छात्र की मौत हुई, उसकी गर्दन पर चाकू के पांच से भी अधिक चोट के घाव थे. पुलिस स्कूल पहुंच कर मामले की जांच में लगी है.

Read More-पानी की तेज धार से अकेले लड़ पड़ी बहन, इस तरह बचाई भाई की जान