Urfi Javed ने फिर दिखाया अनोखा कारनामा, नया लुक देख चौंक जाएंगे आप

उर्फी जावेद का एक नया लुक सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस दिल पहनकर कैमरे के सामने आ गई है। ऊर्फी जावेद का यह अवतार फैंस को हैरान कर रहा है। एक बार फिर से उर्फी जावेद ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

596
Urfi javed

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर हमेशा बवाल मचाने वाली उर्फी जावेद अपने अनोखे कारनामों से सभी को हैरान कर रही हैं। उर्फी जावेद अपनी एक्टिंग से ज्यादा अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद का एक नया लुक सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस दिल पहनकर कैमरे के सामने आ गई है। ऊर्फी जावेद का यह अवतार फैंस को हैरान कर रहा है। एक बार फिर से उर्फी जावेद ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

दिल बन कर आई उर्फी जावेद

टीवी की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपने नए आउटफिट से सभी को हैरान कर दिया है। उर्फी इस बार पिंक कलर की हार्ट शेप ऑफ शाॅल्डर ड्रेस पहने पैपराजी के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। पिंक कलर की ड्रेस के साथ हाई हील्स और अपने गुलाबी बालों को जुड़ा बनाकर स्टाइल किया है। ऊर्फी जावेद के इस नए लुक को देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली है लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एकता कपूर की फिल्म से बॉलीवुड में कर सकते हैं डेब्यू

उर्फी जावेद ने अपनी दमदार एक्टिंग से टीवी जगत में अच्छा खासा नाम बना लिया है लेकिन इन दिनों वह सबसे ज्यादा अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बताया जा रहा है कि उर्फी जावेद बहुत जल्द एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे। उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Read More-छात्र ने गुस्से में आकर किया क्लासरूम में कत्ल, गर्दन पर किया 5 बार वार