बिकिनी पहन दीपिका पादुकोण ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए पति Ranveer Singh!

किसी देश दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक बिकिनी फोटो शेयर कर दीं हैं। दीपिका पादुकोण की बोल्डनेस देख रणवीर सिंह खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने कमेंट कर दिया।

600
Ranveer and Deepika

Deepika Padukone Bikini Photo: मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की दमदार एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं। दीपिका पादुकोण जब भी स्क्रीन पर आती है तो तहलका मचा देती हैं। दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। दीपिका पादुकोण की हर पोस्ट तहलका मचा देती है। किसी देश दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक बिकिनी फोटो शेयर कर दीं हैं। दीपिका पादुकोण की बोल्डनेस देख रणवीर सिंह खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने कमेंट कर दिया।

दीपिका ने दिखाया बिकिनी अवतार

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि दीपिका ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण की इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स है सारा कमेंट कर रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा,”एक बार की बात है… ज्यादा समय नहीं हुआ।”

पति रणवीर सिंह ने दिया रिएक्शन

दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ रणवीर सिंह ने कमेंट किया है.उन्होंने लिखा,”वार्निंग देना अच्छा रहता है…।” दीपिका पादुकोण किस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं। वही आपको बता दे दीपिका आखरी बार शाहरुख खान की फिल्म पठान में नजर आई थी तो वही अब वह फाइटर में नजर आने वाली हैं। रणवीर सिंह रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी में नजर आए हैं।

Read More-Urfi Javed ने फिर दिखाया अनोखा कारनामा, नया लुक देख चौंक जाएंगे आप