Ind vs Pak: बादलों के बीच गरजा भारत, सुपर-4 के मैच में पाकिस्तान को चटाई धूल

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम ने पाकिस्तान को एशिया कप 2023 के सुपर 4 के मुकाबले में 228 रनों से हरा दिया है।

67
IND VS PAK

Ind vs Pak: भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 में अपना पहला मैच खेला है। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के लिए एशियाई क्रिकेट काउंसलिंग एक रिजर्व दे रखा था। रविवार के बाद भारत और पाकिस्तान का मैच सोमवार को रिजर्व डे पर पूरा किया गया है। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम ने पाकिस्तान को एशिया कप 2023 के सुपर 4 के मुकाबले में 228 रनों से हरा दिया है।

भारतीय बल्लेबाजों ने दिखाया दम

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिला था। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने एक बार फिर से दुनिया को अपनी बल्लेबाजी का नजारा दिखाया है। भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल में शानदार अर्ध शतक लगाया। जिसके बाद विराट कोहली और केएल राहुल ने बहुत बड़ी साझेदारी की है। केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ 106 गेंद में 111 रनों की नाबाद पारी खेली और विराट कोहली ने भी 94 गेंद में 122 रन बनाए हैं। जिस कारण भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ दो विकेट के नुकसान पर 356 रनों का विशाल स्कोर बनाया था।

कुलदीप के आगे नहीं टिके पाकिस्तान के बल्लेबाज

लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी पाकिस्तान टीम को जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या ने शुरुआती झटके दिए। इसके बाद कुलदीप यादव ने पाकिस्तान के खिलाफ बहुत ही विस्फोटक गेंदबाजी करते हुए आठ ओवरों में 5 विकेट देकर 28 रन दिए हैं। जिस कारण पूरी पाकिस्तान की टीम 128 रन पर ऑल आउट हो गए वहीं हरीश रऊफ और नसीम शाह चोटिल होने के कारण बल्लेबाजी के लिए नहीं आए और भारतीय टीम ने इस मैच को 228 रनों से अपने नाम कर लिया है। लेकिन बारिश के कारण इस मैच को काफी देर तक रोकना भी पड़ा था और पूरे मैच में बादल छाए रहे थे।

Read More-एशिया कप में Rohit Sharma ने रचा इतिहास, बन गया ऐसा करने वाले पहले भारतीय!