कृतिका मलिक के प्रेग्नेंसी प्रैंक पर बुरी तरह भड़के पति अरमान और सौतन पायल, इस बात को लेकर दे दी हिदायत

इसी बीच कृतिका मलिक ने फैंस के दिल तोड़ने वाली बात कही है। कृतिका मलिक ने ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर पति अरमान मलिक और सौतन पायल भी भड़क उठी। उन्होंने अभी हाल ही में एक लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है।

159
Armaan Malik Wife

Armaan Malik Second Wife: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक हमेशा अपनी दोनों पतियों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अरमान मलिक की दोनों पत्नियों ने अभी हाल ही में बच्चों को जन्म दिया है। अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने बेटे जीत के जन्म के 5 महीने बाद ही प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट कर दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। हालांकि अब इसी बीच कृतिका मलिक ने फैंस के दिल तोड़ने वाली बात कही है। कृतिका मलिक ने ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर पति अरमान मलिक और सौतन पायल भी भड़क उठी। उन्होंने अभी हाल ही में एक लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है।

प्रेग्नेंट नहीं है अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका

अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने कल 10 सितंबर को फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर करते हुए कहा था कि वह डिलीवरी के बाद महीने बाद प्रेग्नेंट हो गई है। हालांकि आप उन्होंने फैंस के साथ एक और खबर शेयर की है। कृतिका मलिक ने सभी का दिल तोड़ते हुए खुलासा किया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं है और सब के साथ सिर्फ प्रैंक कर रही थी। कृतिका मलिक ने जैसे ही यह खबर अपने पति अरमान और शौतन पायल मलिक को सुनाई तो वह भड़क उठी और उन्होंने एक हिदायत देते हुए नाराजगी जाहिर की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kritika malik (@kritika_malik_9)

अरमान ने कृतिका को दी हिदायत

अरमान मलिक ने कृतिका मलिक को हिदायत देते हुए कहा कि वह दोबारा ऐसा मजाक ना करें। अरमान मलिक के साथ कृतिका मलिक की सौतन पायल मालिक भी काफी निराश हो गई। उन्होंने भी कृतिका मलिक को ऐसा मजाक ना करने की हिदायत दी। कृतिका मलिक के इस खुलासे हर कोई मायूस हो गया है। क्योंकि उनके फैंस भी इस खबर को सुनकर काफी खुश थे।

Read More-डिलीवरी के 5 महीने बाद प्रेग्नेंट हुई यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका, गुड न्यूज सुनकर पहली बीवी के उड़े होश