‘जवान’ की कमाई देख उड़े अक्षय कुमार के होश! कर दिया ऐसा ट्वीट मचा बवाल

जवान का कलेक्शन देखकर बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक दिग्गज अभिनेता भी हैरान रह गए है। अब इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर दिया हैं। जिस पर शाहरुख खान ने भी रिएक्ट किया है।

340
akshay kumar on jawan

Akshay Kumar On Jawan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ इन दोनों बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रही है। ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड के आंकड़े के करीब पहुंच गई है। शाहरुख खान के फिल्म जवान का कलेक्शन देखकर बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक दिग्गज अभिनेता भी हैरान रह गए है। अब इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर दिया हैं। जिस पर शाहरुख खान ने भी रिएक्ट किया है।

अक्षय कुमार ने किया ट्वीट

शाहरुख खान के फिल्म जवान को लेकर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा है,”क्या शानदार सक्सेस है। बधाई हो। मेरे जवान पठान शाहरुख खान हमारी फिल्में वापस आ गई है और कैसे।” अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने रिएक्ट करते हुए लिखा, “आपने दुआ मांगी है ना हम सबके लिए तो कैसे खाली जाएगी शुभकामनाएं और स्वस्थ रहो खिलाड़ी! लव यूं..।”

जवान ने किया जबरदस्त कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म जवान को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं। पांचवें दिन भी शाहरुख खान की फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है। इस आंकड़े को देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि ‘ये फिल्म बुधवार को 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।’ शाहरुख खान की फिल्म जवान ने पांचवें दिन करीब 30 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Read More-कृतिका मलिक के प्रेग्नेंसी प्रैंक पर बुरी तरह भड़के पति अरमान और सौतन पायल, इस बात को लेकर दे दी हिदायत