Ind vs SL: जीत के बाद भी Team India की प्लेइंग XI में होगा बड़ा बदलाव! जानें बड़ी वजह

आज 12 सितंबर को भारतीय टीम का सामना श्रीलंका क्रिकेट टीम से होने जा रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद भी टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ मैच में बदलाव कर सकती है।

257
Team India

Asia Cup 2023: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने एशिया कप 2023 के सुपर 4 के मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को करारी हार दे दी है। टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी जीत हासिल की है। इसके साथ भारतीय क्रिकेट टीम सुपर 4 की अंक तालिका में नंबर एक पर पहुंच गई है। आपको बता दे कि आज 12 सितंबर को भारतीय टीम का सामना श्रीलंका क्रिकेट टीम से होने जा रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद भी टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ मैच में बदलाव कर सकती है।

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव

टीम इंडिया के खतरनाक जसप्रीत बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ बहुत ही शानदार गेंदबाजी की है। जसप्रीत बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ एक विकेट लिया है। लेकिन उन्होंने बल्लेबाजों को परेशान किया था। जसप्रीत बुमराह चोट से jasprit bumrah वापसी कर रहे हैं। जसप्रीत बुमराह को अगले महीने वर्ल्ड कप भी खेलना है जिस कारण कप्तान रोहित शर्मा जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ आराम दे सकते हैं।

इस खिलाड़ी को मिल सकता है टीम में मौका

अगर जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ आराम दिया जाता है तो उनके जगह तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा। इसके अलावा रोहित शर्मा टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ियों को भी आराम दे Bumrah and Shamiसकते हैं। भारतीय टीम को 15 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ भी मैच खेलना है जिसके बाद अगर भारतीय टीम फाइनल में जगह बना लेती है। तो 17 सितंबर को टीम इंडिया मैच खेल सकती है।

Read More-एशिया कप में Rohit Sharma ने रचा इतिहास, बन गया ऐसा करने वाले पहले भारतीय!