डिलीवरी के 5 महीने बाद प्रेग्नेंट हुई यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका, गुड न्यूज सुनकर पहली बीवी के उड़े होश

अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक फिर से अपने बच्चों का स्वागत करने जा रही हैं। 5 महीने पहले उन्होंने बेटे जैद को जन्म दिया है।

246
Armaan Malik

Armaan Malik Second Wife Pregnant: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक के घर फिर से नन्हे बच्चे की किलकारी घूमने वाली है। अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने फैंस को बहुत बड़ी गुड न्यूज़ दी है। अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक फिर से अपने बच्चों का स्वागत करने जा रही हैं। 5 महीने पहले उन्होंने बेटे जैद को जन्म दिया है। ऐसे में कृतिका ने खुशी-खुशी अपने फैंस समेत घर के सदस्यों को इस खुशखबरी के बारे में बताया है।

गुड न्यूज़ सुनकर अरमान की पहली पत्नी के फूले गाल

अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने जैसे ही इस गुड न्यूज़ के बारे में सभी को बताया तो उनकी पहली पायल इस खबर को सुनकर खुशी से फूली नहीं समाई। उन्होंने तुरंत ही डांस करना शुरू कर दिया। लेकिन पायल मलिक को यह बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी कि कृतिका मलिक ने सबसे पहले यह खुशखबरी उन्हें नहीं सुनाई। जब दोनों armaan malik youtuberघर का राशन लेने माल जा रहे थे तब पायल के मन में जो बात चल रही थी वह उन्होंने कृतिका मलिक को बोल दी। पायल ने कहा, “मैं तेरे से नाराज हूं तूने पहले मुझे नहीं बताया, मुझे सबसे लास्ट में बताया।”

कृतिका मलिक ने दी सफाई

अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने अपनी सौतन पायल मलिक को सफाई देते हुए कहा,”मैं बताना चाहती थी पर अरमान सामने बैठे थे तो बाथरूम में थी तो मैंने सोचा जब तू नहा कर बाहर आएगी फिर बताऊंगी। इस बात को लेकर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने मुंह फुला लिया। पायल ने कृतिका को यह कहा कि मुझसे बात मत कर ,आज के बाद मुझसे बात मत करियों। तभी पायल का बेटा कहता है कि, मम्मी में क्या बोलता हूं। हम कहीं चलते हैं दोनों इन्हें रहने देते हैं। हालांकि आपको बता दे पायल कृतिका से दिल से नाराज नहीं है।

Read More-डिप्रेशन का कैसे करें सामना? Amir Khan की लाडली आइरा ने वीडियो शेयर कर दी बड़ी सलाह