डिप्रेशन का कैसे करें सामना? Amir Khan की लाडली आइरा ने वीडियो शेयर कर दी बड़ी सलाह

इसी बीच बॉलीवुड के फेमस अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान ने डिप्रेशन से लोगों को कैसे निपटना चाहिए इस को लेकर बहुत बड़ी सलाह दी है।

239
Aamir Khan

World Suicide Prevention Day 2023: डिप्रेशन एक ऐसी बीमारी है जो किसी भी व्यक्ति को हो सकती है। डिप्रेशन में ज्यादातर लोग आत्महत्या कर लेते हैं। डिप्रेशन में लोगों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है कई लोग डिप्रेशन का सामना करते हैं और अपनी खुशहाल जिंदगी दोबारा जी पाते हैं। तो कई लोग डिप्रेशन के कारण अपने शरीर को नुकसान भी पहुंचाते हैं। इसी बीच बॉलीवुड के फेमस अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान ने डिप्रेशन से लोगों को कैसे निपटना चाहिए इस को लेकर बहुत बड़ी सलाह दी है।

आइरा खान ने दी लोगों को बड़ी सलाह

बॉलीवुड की फेमस अभिनेता आमिर खान की बेटी आया खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान ने लोगों को डिप्रेशन की बीमारी के बारे में बताया है। इस वीडियो में आमिर खान की बेटी ने बताया है कि लोगों को डिप्रेशन का सामना करना चाहिए और इस से डरना नहीं चाहिए। जो लोग डिप्रेशन में चल रहे हैं उन्हें इससे निकलना होगा और अपनी खुशहाल जिंदगी व्यतीत करनी होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉयफ्रेंड के साथ सगाई कर चुकी है आइरा खान

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहती हैं। आइरा खान सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ सगाई की है। अगर हम आइरा के बॉयफ्रेंड नूपुर की बात करें तो वह एक जिम ट्रेनर है और सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं।

Read More-शादी के बाद सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर क्यों रहती हैं Katrina Kaif, क्या है वजह?