शादी के बाद सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर क्यों रहती हैं Katrina Kaif, क्या है वजह?

बॉलीवुड की अदाकारा कैटरीना कैफ शादी के बाद बहुत ही कम बार पब्लिक प्लेस में देखी गई हैं। जब एक कैटरीना कैफ बिल्कुल फ्री होती है तब वह बाहर बहुत ही कम निकलती हैं।

221
Katrina kaif

Katrina Kaif: जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्री की बात होती है तब वहां पर कैटरीना कैफ का नाम सबसे ऊपर आता है। क्योंकि कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माना जाता है। कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में लीड रोल करती हुई नजर आ चुकी हैं। लेकिन शादी के बाद कैटरीना कैफ में एक बदलाव देखने को मिला है। विक्की कौशल से शादी के बाद बॉलीवुड की अदाकारा कैटरीना कैफ सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर क्यों रहती हैं?

बाहर जाने से बचती है कैटरीना कैफ?

बॉलीवुड की अदाकारा कैटरीना कैफ शादी के बाद बहुत ही कम बार पब्लिक प्लेस में देखी गई हैं। जब एक कैटरीना कैफ बिल्कुल फ्री होती है तब वह बाहर बहुत ही कम निकलती हैं। शादी के बाद कैटरीना कैफ ज्यादातर अपने परिवार के साथ देखी जाती हैं। इस समय कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल और परिवार के साथ समय बिता रही हैं। जिस कारण कैटरीना कैफ पब्लिक प्लेस में बहुत ही कम देखने को मिलती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

2021 में की थी शादी

बॉलीवुड की हसीना कैटरीना कैफ साल 2021 में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी की है। विक्की कौशल के साथ कैटरीना कैफ 9 दिसंबर साल 2021 में 7 फेरे लिए थे। कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ अपने रिश्ते को काफी लंबे समय तक छुपा कर रखा था और पब्लिश नहीं किया था। कैटरीना कैफ और विकी कौशल की जोड़ी को बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियां में एक माना जाता है।

Read More-Narendra Modi के इस काम से बेहद खुश हैं Nora Fatehi, एक्ट्रेस ने किया पीएम का शुक्रिया