Narendra Modi के इस काम से बेहद खुश हैं Nora Fatehi, एक्ट्रेस ने किया पीएम का शुक्रिया

G20 समिट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ऐसा काम किया है जिससे उनकी खूब तारीफ हो रही है। बॉलीवुड की अदाकारा नोरा फतेही ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है।

298
Nora Fatehi on PM Modi

Nora Fatehi on PM Modi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में भारत में g20 समिट का आयोजन किया गया जिसमें विश्व के कई बड़े नेता भारत में शामिल हुए हैं। G20 समिट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ऐसा काम किया है जिससे उनकी खूब तारीफ हो रही है। बॉलीवुड की अदाकारा नोरा फतेही ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है।

नोरा फतेही ने कहा पीएम को शुक्रिया

बॉलीवुड की अभिनेत्री नोरा फतेही ने हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है। लेकिन आप यह सोच रहे होंगे कि नोरा फतेही ने मोदी को धन्यवाद क्यों कह रही हैं तो आपको जानकारी के लिए बता दें नरेंद्र मोदी ने की-20 समिट के दौरान मोरक्को में आए भूकंप में मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। मोरक्को में मृतकों के परिवार वालों को सहायता देने के लिए पीएम मोदी ने हाथ बढ़ाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

मोरक्को में आए भूकंप से कई लोगों ने गवाई जान

आपको बता दे कि शुक्रवार को देर रात मोरक्को में बेहद तीव्रता से भूकंप आया है इस भूकंप ने मोरक्को को हिला कर रख दिया है। भूकंप की वजह से मोरक्को को जान माल का खूब नुकसान हुआ है। मोरक्को में आए भूकंप से 2000 लोगों की मौत हो गई है बल्कि भारी संख्या में लोग घायल भी हो गए हैं।

Read More-इस वजह से कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ फिल्म करते हैं किंग खान, खुद किया खुलासा