इस वजह से कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ फिल्म करते हैं किंग खान, खुद किया खुलासा

शाहरुख खान हमेशा अपने से कम उम्र की अभिनेत्री के साथ ही काम क्यों करते हैं? इस सवाल पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान ने अपना जवाब भी दिया है। शाहरुख खान के जवाब को सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

242
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। 57 साल की उम्र में ही बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। लेकिन शाहरुख खान के कई फैंस के मन में एक सवाल उठा रहा है कि शाहरुख खान हमेशा अपने से कम उम्र की अभिनेत्री के साथ ही काम क्यों करते हैं? इस सवाल पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान ने अपना जवाब भी दिया है। शाहरुख खान के जवाब को सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

इस वजह से कम उम्र की अभिनेत्री के साथ काम करते हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान से जब इसको लेकर सवाल किया गया तब बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा है कि ‘अगर कोई यंग अभिनेत्री मुझे जाकर रहती है कि मैं आपके साथ काम करना चाहती हूं तो मैं उन्हें मना नहीं करता। क्योंकि किसी एक्टर को इस बात से मन नहीं किया जा सकता कि उनकी उम्र कम या जाता है हम लोग टैलेंट को देखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

कई कम उम्र की अभिनेत्री के साथ नजर आ चुके हैं किंग खान

अगर हम शाहरुख खान की कई फिल्मों की बात करें तो बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान जवान फिल्म में नयनतारा के साथ नजर आए हैं। नयनतारा की उम्र 38 साल है तो वहीं दीपिका पादुकोण की भी उम्र 38 साल है जिस कारण वह भी शाहरुख खान से छोटी हैं। तो वहीं अगर हम शाहरुख खान के आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह डंकी फिल्म में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। तापसी पन्नू की भी उम्र 36 साल है वह भी शाहरुख खान से उम्र में काफी छोटी हैं इसके अलावा कैटरीना कैफ भी शाहरुख खान से उम्र में छोटी हैं।

Read More-प्रेग्नेंसी को लेकर फिर से चर्चा में आई Rubina Dilaik, फैंस को दिखा बेबी बंप