‘वह एक खूबसूरत मोमेंट था…’ पापा महेश भट्ट के साथ लिपलॉक फोटोशूट को लेकर सालों बाद पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

एक समय ऐसा था जब पूजा भट्ट ने अपने पिता के साथ लिप लॉक फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। अब सालों बाद पूजा भट्ट ने अपने पिता के साथ लिप लॉक फोटोशूट को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

246
Pooja Bhatt and Mahesh Bhatt liplock

Pooja Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2 का भी हिस्सा रह चुकी है। एक समय ऐसा था जब पूजा भट्ट ने अपने पिता के साथ लिप लॉक फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। अब सालों बाद पूजा भट्ट ने अपने पिता के साथ लिप लॉक फोटोशूट को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

लिप लॉक फोटोशूट को लेकर पूजा ने तोड़ी चुप्पी

सालों बाद लिपलॉक फोटोशूट को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए पूजा भट्ट ने कहा,”वह एक खूबसूरत मोमेंट था। जिसे कैप्चर किया गया था। जब लोग बाप बेटी के रिश्ते को गंदे नजर से देखते हैं तो वह कुछ भी कर सकते हैं मैं उन लोगों से बस यही कहना चाहूंगी कि उन्होंने जो देखा और पढ़ा, वह आगे यही भी ऐसी चीज देखेंगे और पढ़ेंगे। किसी भी चीज के दो पहलू होते हैं अच्छा और बुरा मुझे याद है एक बार शाहरुख खान ने मुझे कहा था कि जब बेटियां होती हैं तो वह अक्सर अपने मां-बाप से कहती है कि मुझे किस दो। मैं अभी भी खुद को एक छोटी बच्ची मान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siddharth Kannan (@sid_kannan)

ती हूं और मैं हमेशा अपने पापा के लिए एक छोटी बच्ची ही रहूंगी मेरे पापा भी वही इंसान रहेंगे जो वह हमेशा से थे।”

पिता के साथ लिपलॉक कर मचा दिया था तहलका

आपको बता दे 90 दशक में पूजा भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के साथ एक मैगजीन कवर के लिए लिपलॉक फोटोशूट कराया था । इस तस्वीर को मिनटों में वायरल कर दिया गया था लोग इस तस्वीर पर जमकर विवाद करने लगे थे। एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था। लोगों ने बाप -बेटी के रिश्ते पर गंदे- गंदे कमेंट्स भी किए थे। यह विवाद थमा ही नहीं था। तभी महेश भट्ट ने अपनी बेटी को लेकर एक बयान ऐसा दे दिया था जिसके बाद काफी चर्चा हुई थी। महेश भट्ट ने कहा कि अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती तो मैं शादी कर लेता।

Read More-डिप्रेशन का कैसे करें सामना? Amir Khan की लाडली आइरा ने वीडियो शेयर कर दी बड़ी सलाह