तीन विकेट लेने के बाद भी Arshdeep Singh नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, लगाई अनचाही फिफ्टी

दूसरे T20 मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद भी अर्शदीप सिंह के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। वह इस मामले में दुनिया के नंबर एक गेंदबाज बन गए हैं।

90
Arshdeep Singh

Arshdeep Singh: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह इस समय अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज खेल रहे हैं। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे T20 मैच में शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन दूसरे T20 मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद भी अर्शदीप सिंह के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। वह इस मामले में दुनिया के नंबर एक गेंदबाज बन गए हैं।

अर्शदीप सिंह ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपना पहला इंटरनेशनल T20 मैच साल 2022 में खेला था। 2022 से अब तक अर्शदीप सिंह ने अपने इंटरनेशनल करियर में 51 वाइड बॉल फेंकी है। इसके साथ अर्शदीप सिंह साल 2022 से सबसे ज्यादा वाइड बॉल फेंकने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बन गए हैं। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर 50 वाइड गेंद फेंकने वाले आयरलैंड के मार्क एडेयर है। तीसरे नंबर पर जेसन होल्डर है। जेसन होल्डर ने 39 गेंद फेकी हैं।

दूसरे मैच में लिए तीन विकेट

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे T20 मैच में चार ओवर फेंकी है जिसमें उन्होंने 32 रन देखकर तीन विकेट लिए हैं। जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान को दूसरे T20 मैच में भी हरा दिया है। भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले और दूसरे T20 मैच को जीत कर तीन मैचों की T20 सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है।

Read More-Ind vs Afg: विराट कोहली की वापसी से बदल जाएगी भारतीय टीम! दूसरे T20 में इन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता