हनीमून पर पति के साथ रोमांटिक हुई है ये फेमस एक्ट्रेस, समुद्र किनारे दिए ऐसे-ऐसे पोज

इन तस्वीरों में मुक्ति मोहन अपने पति कुणाल ठाकुर के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है। इस दौरान मुक्ति मोहन ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं।

204
Mukti Mohan-Kunal Thakur

Mukti Mohan Photos: फेमस डांसर और एक्ट्रेस मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) की शादी अभी हाल ही में कुणाल ठाकुर(Kunal Thakur) के साथ हुई है। मुक्ति मोहन(Mukti Mohan) ने 10 दिसंबर 2023 को कुणाल ठाकुर के साथ शादी की है और अब वह अपना हनीमून मनाने के लिए दुबई पहुंच गई है। मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में मुक्ति मोहन अपने पति कुणाल ठाकुर के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है। इस दौरान मुक्ति मोहन ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं।

पति के साथ रोमांटिक हुई मुक्ति मोहन

मुक्ति मोहन अपना हनीमून मनाने के लिए अपने पति के साथ दुबई गई हुई है। जहां से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में कुणाल और मुक्ति मोहन नीले समुद्र के बीच बॉट पर बैठकर रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान मुक्ति मोहन ने ब्लू थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है। अपने लोग को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और खुले स्ट्रेट बालों से पूरा किया था। वही उनके पति कुणाल ठाकुर व्हाइट शर्ट पहने हुए ड्रेसिंग अवतार में नजर आ रहे थे। तस्वीरों को शेयर करते हुए मुक्ति मोहन ने लिखा,”मुझे प्यार और कृतज्ञता की शक्ति दिखाने के लिए धन्यवाद.. कुणाल…।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukti Mohan (@muktimohan)

एनिमल एक्टर से की है शादी

मुक्ति मोहन की शादी 10 दिसंबर 2023 को एनिमल एक्टर कुणाल ठाकुर के साथ हुई है। मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर की शादी की कई सारी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। कुणाल ठाकुर एनिमल फिल्म में नजर आ चुके हैं जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर भी दिखाई दिए थे यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

Read More-Honeymoon पर गए कपल ने शेयर कर दिया बेडरूम वीडियो, देखकर लोग, बोल- ‘आगे का सीन…’