Honeymoon पर गए कपल ने शेयर कर दिया बेडरूम वीडियो, देखकर लोग, बोल- ‘आगे का सीन…’

कपल का आया वीडियो हनीमून का बताया जा रहा है जहां पर दोनों कमरे में बैठे हुए हैं। सामने टेबल पर एक केक और शैंपेन भी नजर आ रही है। वीडियो में फूलों से सजे बेड को भी दिखाया गया है।

163
Viral Video

Honeymoon Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर कुछ ना कुछ आए दिन देखने को मिलता है। कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं। शादीशुदा कपल हमेशा अपने हर मूवमेंट को कमरे में कैद करने की कोशिश करता है और सभी के साथ साझा करता है। हालांकि अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों ने था तो पहले उंगली दबा ली है और सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कपल ने शेयर किया हनीमून का वीडियो

कपल का आया वीडियो हनीमून का बताया जा रहा है जहां पर दोनों कमरे में बैठे हुए हैं। सामने टेबल पर एक केक और शैंपेन भी नजर आ रही है। वीडियो में फूलों से सजे बेड को भी दिखाया गया है। कपल इस वीडियो में केक काटता हुआ नजर आ रहा है और दोनों टेबल पर बैठकर पोज भी दे रहे हैं। वही कपल को इस बात का जरा से भी फर्क नहीं पड़ रहा है कि इस वीडियो को देखकर लोग क्या कहेंगे। इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaon Mitra (@shaonmitra_)

सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी राय रख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’आगे का सीन भी दिखाओगे क्या।’ कुछ लोग इस वायरल वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वही आपको बता दे इससे पहले एक शादीशुदा कपल ने सुहागरात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो काफी तेजी से वायरल हुआ था।

Readc Morte-भाई को बॉयफ्रेंड कहने पर पैपराजी पर भड़की Riya Chakrabarty, दिया मुंहतोड़ जवाब