भाई को बॉयफ्रेंड कहने पर पैपराजी पर भड़की Riya Chakrabarty, दिया मुंहतोड़ जवाब

आयरा और नूपुर की वेडिंग रिसेप्शन में रिया चक्रवर्ती अपने भाई के साथ पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने पैपराजी के सामने जमकर पोज भी दिए हैं। इसी बीच रिया चक्रवर्ती( Riya Chakrabarty ) के साथ कुछ ऐसा हुआ जिस पर एक्ट्रेस भड़क गई।

99
Riya Chakrabarty

Riya Chakrabarty: बीती शाम मुंबई में आमिर खान(Aamir Khan) की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखरे(Nupur Shikhar) की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी गई। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई फेमस कलाकारों ने शिरकत की है। आयरा और नूपुर की वेडिंग रिसेप्शन में रिया चक्रवर्ती अपने भाई के साथ पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने पैपराजी के सामने जमकर पोज भी दिए हैं। इसी बीच रिया चक्रवर्ती( Riya Chakrabarty ) के साथ कुछ ऐसा हुआ जिस पर एक्ट्रेस भड़क गई।

रिसेप्शन में भाई के साथ पहुंची थी रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अकेले नहीं बल्कि आयरा खान की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में अपने भाई के साथ पहुंची थी। इस दौरान रिया चक्रवर्ती ने पेस्टल कलर की साड़ी पहन रखी थी और बहुत ही गॉर्जियस लग रही थी। जब रिया चक्रवर्ती कैमरा अपने भाई के साथ फोटो क्लिक करवा रही थी तभी एक कैमरामैन ने दोनों को देखकर कमेंट करते हुए कहा ‘नाइस जोड़ी’। जिसे सुनकर रिया चक्रवर्ती भड़क गई और कहा,’ऐसे लोगों की वजह से ही अफवाहें फैलते हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्रोल

हिंदी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। रिया को देखकर एक बार फिर से फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई और लोगों ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत का कातिल भी बताया है।

Read More-बहन के साथ कैमरे के सामने पोज दे रही थी Shruti Haasan, तभी बीच में आ गए धर्मेंद्र, हंसी नहीं रोक पाई एक्ट्रेस, देखें वीडियो