बहन के साथ कैमरे के सामने पोज दे रही थी Shruti Haasan, तभी बीच में आ गए धर्मेंद्र, हंसी नहीं रोक पाई एक्ट्रेस, देखें वीडियो

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री श्रुति हसन भी अपनी बहन के साथ आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थी। जिसका एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

165
Shruti Haasan

Shruti Haasan and Dharmendra Video: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान ने अपनी शादी का वेडिंग रिसेप्शन रखा था। आयरा खान के शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री के कई मशहूर सितारे पहुंचे हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री श्रुति हसन भी अपनी बहन के साथ आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थी। जिसका एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

श्रुति हसन के सामने आए धर्मेंद्र

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रुति हसन अपनी बहन के साथ खड़ी हुई दिखाई दे रही है इस दौरान श्रुति हसन बहन के साथ कैमरे के सामने पोज दे रही है। तभी अचानक श्रुति हसन के सामने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आ जाते हैं। जिसकी बाद श्रुति हसन खुद की हंसी नहीं रोक पाती हैं और अपनी बहन के साथ साइड में चली जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोग दे रहे ऐसी-ऐसी प्रतिक्रियाएं

श्रुति हसन और धर्मेंद्र का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल इस वीडियो पर लोग अपनी अलग-अलग तरह की बात रख रहे हैं। कुछ लोग बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री श्रुति हसन को ट्रोल भी कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके तारीफ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने श्रुति हसन की तारीफ करते हुए लिखा ‘इसमें क्या मुद्दा है भाई। हर कोई असम्मानित क्यों कह रहा है, उन्होंने सिंपल काम किया है भाई। वो फ्रेम से हट गईं ताकि धर्मेंद्र जी अपना फोटो क्लिक करा सकें। हर बात पर इतना जजमेंटल और नेगेटिव होना जरूरी नहीं है।’ तो एक दूसरे यूज़र ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा ‘ये सम्मान नहीं बल्कि हंसकर भागी हैं।’

Read More-Mahesh Babu के फैन बने Shahrukh Khan, ‘गुंटूर कारम’ को लेकर लिखा ‘ये फिल्म आग लगा देगी…’